14 साल के लड़के की पत्‍नी का दर्द- कमरे में घुसकर ससुर करता था 'बैड टच', शारीरिक संबंध का बनाता था दबाव

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
Indore:14 year के Boy से हुई Minor Girl की Marriage, ससुर ने की बहू के साथ जबरदस्ती । वनइंडिया हिंदी

इंदौर। मध्‍य प्रदेश में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां के झाबुआ जिले के मेघनगर में एक लड़की को अंधेरे में रखकर 14 साल के एक नाबालिग लड़के से शादी करा दी गई। शादी के बाद जब उसे पता चला तो उसने किस्‍मत का खेल समझकर उसी के साथ रहने का सोच लिया। लेकिन इस बीच उसके ससुर की नीयत उसपर डोल गई। सास की मौन सहमति पर ससुर उसपर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालने लगा। हालांकि हर बार वो खुद को बचा लेने में कामयाब हो गई। लेकिन जब पानी सिर से उपर चढ़ गया तो वो पुलिस के पास पहुंच गई। उसने अपनी सास, ससुर और नाबालिग पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस इस संबंध में जांच कर रही है।

जानिए पूरी कहानी

जानिए पूरी कहानी

पीडि़ता ने बताया कि मैं मैं इंटर तक पढ़ी हूं। इसी साल मार्च में उसकी शादी हुई थी। उसने बताया कि उसकी शादी समाज की परंपरा से विपरीत रात एक बजे की गई। शादी में बहुत कम लोगों को बुलाया गया था। जैसा की लगभग हर शादी में होता है, रस्‍मों के वक्‍त दूल्‍हें का चेहरा ढंका हुआ था। जब वो ससुराल पहुंची और पति के बारे में पूछा तो 14 साल के एक बच्‍चे की तरफ इशारा कर बताया कि ''यही तेरा पति है।''

मां-बाप ने कहा- कुछ सालों में व्‍यस्‍क हो जाएगा नाबालिग पति

मां-बाप ने कहा- कुछ सालों में व्‍यस्‍क हो जाएगा नाबालिग पति

पीडि़ता ने बताया कि जब उसने इस संबंध में अपने मां-बाप को बताया तो उन्‍होंने इसे तकदीर का खेल समझकर ससुराल में ही रहने के लिए कहा। पीडि़ता ने बताया कि मां-बाप ने कहा कि कुछ सालों में उसका नाबालिग पति व्यस्क हो जाएगा। उनके कहने पर मैं ससुराल में रहने को तैयार हो गई। कुछ दिनों बाद मेरे ससुर की नीयत खराब हो गई। वह हर समय मुझे गलत तरीके से छूने की कोशिश करने लगा।

एक दिन कमरे में आकर ससुर ने संबंध बनाने की बात की

एक दिन कमरे में आकर ससुर ने संबंध बनाने की बात की

पीडि़ता के मुताबिक एक दिन मेरे कमरे में आकर सुसर ने गलत हरकत की और संबंध बनाने के लिए बोला। जैसे-तैसे मैंने खुद को बचाया। ससुर की हरकत के बारे में मैंने पति को बताया तो उसने मुझ पर आरोप लगाते हुए कहा कि तू खुद ही उकसाने वाली हरकत करती होगी। ससुर ने दोबारा गलत हरकत करने की कोशिश की तो मैंने अपनी सास को बताया, लेकिन उन्होंने पति का विरोध नहीं किया। सास ने कहा कि हम दापा (वर पक्ष द्वारा शादी के समय वधू पक्ष को दी जाने वाली रकम) देकर लाए हैं इसलिए उनका भी तुझ पर हक बनता है। तू चुपचाप रह और वह जैसा कहे वैसा कर। सास और पति के इस रुख से परेशान होकर मैं अपने मायके चली गई।

पंचायत में फैसले के बाद वापस ससुराल आई

पंचायत में फैसले के बाद वापस ससुराल आई

इसके बाद गांव में पंचायत बैठी, जिसमें ससुर ने सबके सामने कहा था कि मैं अपनी बहू के साथ कोई गलत हरकत नहीं करूंगा। इसके बाद मैं फिर से ससुराल गई, लेकिन 30 अक्टूबर को ससुर ने फिर मेरी इज्जत पर हाथ डाला। इसके बाद मैं ससुराल से भागकर पुलिस के पास पहुंची और ससुर, सास व नाबालिग पति के खिलाफ शिकायत की।

Read Also- प्रेमी से मिलने खेत में गई थी ड्राइवर की बीवी, पीछे से पहुंचा पड़ोसी, करने लगा 'गंदी जिद' और फिर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Girl marry with 14 years old boy in Madhya Pradesh, Father in Law wants to make physical relation.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.