• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नाबालिग बेटी ने सुसाइड नोट में लिखा- ऐसे मां-बाप भगवान किसी को ना दें, कर ली आत्महत्या

|

नई दिल्ली। मां-बाप के लिए बच्चे उनका सबकुछ होते हैं और वह उनकी खुशी के लिए सबकुछ करने को तैयार रहते हैं। लेकिन दिल्ली के राजपार्क इलाके में हैरतअंगेज खबर सामने आई है। यहां मासूम लड़की ने अपने माता-पिता पर संगीन आरोप लगाते हुए आत्महत्या कर ली। नाबालिग ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि वह नाबालिग है, लेकिन उसके माता-पिता उसे शादी के लिए जबरन मजबूर कर रहे हैं, जिसकी वजह से वह आत्महत्या कर रही है। जानकारी के अनुसार 16 साल की मासूम ने सुसाइड नोट में लिखा है कि भगवान ऐसे माता-पिता किसी को ना दे।

सुसाइड नोट लिखा

सुसाइड नोट लिखा

लड़की ने अपने कमरे में पंखे से फांसी लगाकर जान दे दी। लड़की के पास से कथित सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमे उसने माता पिता पर आरोप लगाया है कि वह जबरन उसकी शादी करवाना चाहते हैं। लेकिन वह दूसरी जाति के लड़के से प्यार करती है। घटना की जानकारी मिलने के बाद राजपार्क थाने की पुलिस पहुंची और लड़की के सुसाइड नोट की लिखावट को मैच करा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

जबरन शादी कराने का आरोप

जबरन शादी कराने का आरोप

पुलिस ने बताया कि लड़की अपने परिवार के साथ मंगोलपुरी इलाके में रहती थी। उसके माता-पिता एक फैक्ट्री में काम करते थे और लड़की 10वीं कक्षा में पढ़ रही थी। मंगलवार को देर रात तकरीबन 10 बजे उन्हें बच्ची की आत्महत्या का फोन आया। जिसके बाद छानबीन में लड़की का सुसाइड नोट पुलिस को मिला। जिसमे लिखा था कि जिस लड़के से उसकी शादी जबरन कराई जा रही है वह उसे बिल्कुल भी पसंद नहीं करती है।

भगवान ऐसे मां-बाप किसी को ना दे

भगवान ऐसे मां-बाप किसी को ना दे

लड़की ने सुसाइड नोट में लिखा कि मैंने अपनी बात सबको बताई थी, लेकिन मेरी बात को किसी ने नहीं सुना। मेरे माता-पिता ने जबरन मेरी शादी के लिए मुझपपर दबाव बनाया, इसीलिए मैंने आत्महत्या कर ली। भगवान किसी को भी ऐसे मां-बाप ना दे, ये लोग सिर्फ खुद से प्यार करते हैं और किसी से नहीं।

इसे भी पढ़ें- वीडियो में देखिए, दबंग व्यक्ति ने महिला को सरेआम चप्पलों से खूब मारा, लोग देखते रहे तमाशा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Girl commit suicide alleges her parent for it in suicide note.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X