• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राहुल गांधी के ऑक्सीजन वाले ट्वीट पर गिरिराज सिंह का 'इटालियन जवाब', कहा- आप झूठ बोलना बंद करें

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, जुलाई 21। राज्यसभा में मंगलवार को केंद्र सरकार की तरफ से दी गई एक जानकारी कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं के बीच तू-तू-मैं-मैं का विषय बन गई। दरअसल, मंगलवार को केंद्र सरकार ने राज्यसभा में एक सवाल के जबाव में कहा था कि कोरोना महामारी की दूसरी लहर में उसे किसी भी राज्य से ऑक्सीजन की कमी के कारण हुई मौत का डाटा नहीं मिला है। अब इस मुद्दे पर राहुल गांधी ने केंद्र पर निशाना साधते हुए देर शाम एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा, "सिर्फ़ ऑक्सीजन की ही कमी नहीं थी। संवेदनशीलता व सत्य की भारी कमी-तब भी थी, आज भी है।"

Giriraj singh

राहुल गांधी के ट्वीट पर गिरिराज सिंह की इटालियन जवाब

अब राहुल गांधी के इस ट्वीट पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने उनको जवाब दिया है। गिरिराज सिंह ने इटालियन में ट्वीट करते हुआ कहा है, "मैं इस राजकुमार के बारे में बताना चाहूंगा, जिसके पास दिमाग की कमी थी, वह अब इसे याद करता है और वह इसे हमेशा याद करेगा। ये सूचियां राज्यों के द्वारा संकलित की जाती हैं। आप अपनी पार्टी द्वारा शासित राज्यों को संशोधित सूचियां जमा करने के लिए कह सकते हैं। तब तक झूठ बोलना बंद करो।"

कोरोना की दूसरी लहर में पैदा हुआ था ऑक्सीजन संकट

आपको बता दें कि कोरोना महामारी की दूसरी लहर में पूरे देश के अंदर ऑक्सीजन की भारी कमी देखने को मिली थी। इतना ही नहीं ऑक्सीजन की कमी के चलते लोग अपनी जान से हाथ धोते हुए भी दिखे थे। कई अस्पतालों ने ऑक्सीजन संकट का सामना किया था। राजधानी दिल्ली के ही बतरा अस्पताल ने ऑक्सीजन में देरी की वजह से 12 मरीजों की मौत की पुष्टि की थी। अब ऐसे में सरकार के द्वारा सदन में दी गई जानकारी हैरान करने वाली है। विपक्ष ने अब इसको लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

कांग्रेस के केसी वेणुगोपाल राव ने पूछा था सवाल

मंगलवार को राज्यसभा में कांग्रेस के केसी वेणुगोपाल राव ने देश में ऑक्सीजन के कारण हुई मौतों की जानकारी सरकार से मांगी थी। इस सवाल के जवाब में सरकार ने राज्यसभा में बताया कि दूसरी लहर के दौरान विशेष रूप से राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों ने ऑक्सीजन की कमी के कारण किसी की भी मौत की जानकारी नहीं दी।

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र का बैकलॉग जुड़ने से 24 घंटों में कोरोना से 3998 लोगों की मौत, 42015 नए मरीज मिलेये भी पढ़ें: महाराष्ट्र का बैकलॉग जुड़ने से 24 घंटों में कोरोना से 3998 लोगों की मौत, 42015 नए मरीज मिले

English summary
Giriraj Singh's 'Italian reply' to Rahul Gandhi's tweet on oxygen, said- you stop lying
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X