• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पद्म सम्मान के ऐलान के बाद गुलाम नबी आजाद के ट्विटर बायो को लेकर उठे सवाल, अब खुद दी सफाई

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 26 जनवरी। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने अपने ट्विटर के बायों में बदलव की अफवाह पर जवाब दिया है। गुलाम नबी आजाद ने ट्वीट करके लिखा, कुछ शरारती तत्वों ने भ्रम पैदा करने के लिए यह शरारत की है। उन्होंने कहा कि कुछ शरारती तत्व प्रचार लोगों के बीच भ्रम पैदा करने के लिए इस तरह की शरारत कर रहे हैं, मेरे ट्विटर प्रोफाइल में ना तो कुछ जोड़ा गया है और ना ही कुछ हटाया गया है। मेरी ट्विटर प्रोफाइल पहले की ही तरह है। बता दें कि गुलाम नबी आजाद को देश के तीसरे सर्वोच्च सम्मान पद्म भूषण से नवाजा जाएगा। उनके नाम का ऐलान 25 जनवरी को किया गया था। जिसके बाद अफवाह सामने आई थी कि गुलाम नबी आजाद ने अपना ट्विटर प्रोफाइल बदल लिया है।

ghulam nabi azad

गौर करने वाली बात है कि गुलाम नबी आजाद कांग्रेस पार्टी के भीतर एक व्यापक बदलाव के लिए लिए सोनिया गांधी को लिखे गए पत्र के सदस्य थे। कांग्रेस के शीर्ष 23 नेताओं ने सोनिया गांधी को यह पत्र लिखकर पार्टी के भीतर व्यापक बदलाव की मांग की थी। इस पत्र पर 23 नेताओं के हस्ताक्षर थे। जिसके बाद से इन नेताओं की कांग्रेस के प्रति वफादारी पर सवाल खड़े हो रहे हैं। ऐसे में जब गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर गुलाम नबी आजाद के नाम का ऐलान पद्म पुरस्कार के लिए किया गया तो कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने अलग-अलग प्रतिक्रिया दी।

    Ghulam Nabi Azad: गुलाम नबी आजाद ने अपने Twitter ​बायो को लेकर दिया जवाब | वनइंडिया हिंदी

    इसे भी पढ़ें- 'अब उधर भी तो सभी अपने हैं', आरपीएन सिंह के भाजपा में जाने पर शशि थरूर ने कसा तंजइसे भी पढ़ें- 'अब उधर भी तो सभी अपने हैं', आरपीएन सिंह के भाजपा में जाने पर शशि थरूर ने कसा तंज

    पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने ट्वीट कर पश्चिम बंगाल के पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य की तारीफ की। दरअसल भट्टाचार्य ने पद्म पुरस्कार लेने से इनकार कर दिया, जिसके बाद जयराम रमेश ने लिखा, उन्होंने सही कदम उठाया है, वो आजाद रहना चाहते हैं ना कि गुलाम। वहीं राज बब्बर ने गुलाम नबी आजाद को पद्म पुरस्कार के लिए चयनित किए जाने पर बधाई दी। उन्होंने लिखा कि गांधीवादी आदर्शों को लेकर गुलाम नबी की प्रतिबद्धता हमेशा प्रेरणादायी रही है। कांग्रेस के नेता शशि थरूर ने लिखा, गुलाम नबी आजाद को यह पुरस्कार दिए जाने का मैं स्वागत करता हूं।

    Comments
    English summary
    Ghulam Nabi Azad clarifies speculation of his twitter bio change.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X