• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गाजियाबाद: पत्रकार विक्रम जोशी की मौत, बेटियों के सामने बदमाशों ने गोली मारी थी

|

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में दिन दहाड़े पत्रकार विक्रम जोशी को बदमाशों ने गोली मार दी थी। दैनिक अखबार में काम करने वाले विक्रम जोशी को बदमाशों ने उनकी बेटियों के सामने गोली मार दी थी, जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां आज उनकी मौत हो गई । इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इस सीसीटीवी फुटेज में विक्रम जोशी अपनी दो बेटियों के साथ बाइक से जा रहे थे। तभी बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और मारपीट के बाद गोली मार दी। इस मामले में पुलिस ने 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

    Ghaziabad: पत्रकार Vikram Joshi की अस्पताल में मौत, बदमाशों ने सिर में मारी थी गोली | वनइंडिया हिंदी

    vikram joshi

    बता दें कि गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र में सोमवार की देर शाम करीब 5 से 6 बदमाशों ने विक्रम जोशी ने को घेर लिया। फिर उनके साथ मारपीट की। बाद में बदमाशों ने विक्रम जोशी को गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद मौका-ए-वारदात से फरार हो गए। पिता को घायल देख बेटी मदद की गुहार लगाती रही। यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना के बाद पुलिस के आला अफसर भी यशोदा अस्पताल में पहुंचे और घटना के संबंध में परिजन से बातचीत की। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया है कि परिजन से बातचीत के बाद उन्हें ठोस जानकारी मिली है और उसी के आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है।

    विक्रम जोशी के भाई अनिकेत जोशी ने बताया कि तीन दिन पहले आरोपी युवकों ने उनकी भांजी पर अश्लील फब्तियां कसी थी, जिसको लेकर मारपीट भी हुई थी। भांजी के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना की बाबत रिपोर्ट विजय नगर थाने में दर्ज कराई थी, जिसके बाद से उपरोक्त घटनाक्रम में आरोपी युवक लगातार धमकी दे रहे थे। मुकदमा होने के 3 दिन बाद तक उनके खिलाफ पुलिस द्वारा कोई भी कार्रवाई नहीं की गई। इसी का नतीजा था कि उन्होंने विक्रम को घेरकर गोली मार दी। पत्रकार पर हुए हमले के बाद एसएसपी कलानिधि नैथानी विजय नगर थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया है। साथ ही थाना प्रभारी के खिलाफ विभागीय जांच शुरु कर दी है। एसएसपी ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने अभी तक नौ और लोगों को गिरफ्तार किया है। इससे पहले पुलिस ने पांच लोगों को इसी मामले में गिरफ्तार किया था।

    इसे भी पढ़ें- अमेरिका के शिकागों में गोलीबारी, 11 लोग घायल

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Ghaziabad: Journalist Vikram Joshi passes away he was shot in front of his daughter.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X