• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल की 8 गाड़ियां मौके पर

|

नई दिल्ली। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में बुधवार देर रात दुकान में भीषण आग लग गई। गाजियाबाद के औद्योगिक क्षेत्र साइट चार स्थित एक गत्ते के गोदाम में ये भीषण आग लग गई। आग की सूचना पाते ही दमकर की 8 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। वहीं नोएडा फायर सेंटर से भी दमकल की दो गाड़ियां स्थिति को संभालने के लिए भेजी गई। घंटों की मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पा ला लिया है। इस हादसे में अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

 Ghaziabad: Fire broke out in cardboard boxes factory. Eight fire tenders are present at the spot.

रात की वजह से मार्केट में लोग नहीं थी, वहीं आसपास की दुकान भी बंद थे। फायर बिग्रेड ऑफिसर के मुताबिक अधिकारियों के मुताबिक गोदाम बंद था। आग लगने की वजह का पता नहीं लग सका है। फायरफिसर के मुताबिक गोदाम में पुराने गत्ते व कागज जमा थे। जिसकी वजह से आग तेजी से फैल गया। उन्होंने कहा कि उनके पास पौने 9 बजे के करीब फोन आया था। उन्होंने फौरन स्थिति को संभालने की कोशिश की, करीब 2 से 3 घंटे के कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ghaziabad: Fire broke out in cardboard boxes kept at a packaging factory in Sahibabad Industrial Area Site 4, earlier tonight. Eight fire tenders are present at the spot.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X