• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पोर्न रैकेट मामला: गहना वशिष्ठ बोलीं - मुंबई पुलिस ने मुझसे रिश्‍वत में मांगे 15 लाख रुपये

|
Google Oneindia News

मुंबई, 31 जुलाई। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अश्‍लील फिल्‍म बनाने के आरोप में पुलिस हिरासत में हैं। राज कुंद्रा को अपराध शाखा ने 19 जुलाई को कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ऐप्स के जरिए प्रकाशित करने के मामले में गिरफ्तार किया था। वहीं अब एक्‍ट्रेस गहना वशिष्‍ठ ने मुंबई पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है। गहना वशिष्ठ ने कहा कि फरवरी में उन्हें हिरासत में लेने आए पुलिस ने उन्हें अश्लील फिल्‍म मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए 15 लाख रुपये मांगे थे।

गिरफ्तारी से बचाने के लिए मांगे थे मुझसे 15 लाख रुपये

गिरफ्तारी से बचाने के लिए मांगे थे मुझसे 15 लाख रुपये

बता दें गहना वशिष्‍ठ को पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया, जिसमें कुछ दिनों पहने उन्‍हें कोर्ट से बेल मिली है। गहना ने बताया कि मुंबई पुलिस की टीम जो उन्हें गिरफ्तार करने आई थी, उन्होंने गिरफ्तारी से बचने के लिए उनसे 15 लाख रुपये की रिश्वत की मांग की थी। गहना वशिष्ठ को फरवरी 2021 में गिरफ्तार किया गया था और उन्हें करीब चार महीने की कैद हुई थी।

गहना ने कहा वे मुझे रिहा करने के लिए मांग रहे थे ये रकम

गहना ने कहा वे मुझे रिहा करने के लिए मांग रहे थे ये रकम

शनिवार को इंडिया टुडे से खास बातचीत में गहना वशिष्ठ ने कहा कि पुलिस ने उनसे 15 लाख रुपये देने की मांग की। गहना ने बताया "वे मुझे रिहा करने के लिए 15 लाख रुपये लेना चाहते थे। उन्होंने मुझसे पैसे देने को कहा। लेकिन जब मैंने कहा कि मैं गलत नहीं हूं तो उन्होंने कहा कि हम किसी के भी खिलाफ मामला बना सकते हैं।

 व्हाट्सएप चैट का भी हवाला दिया

व्हाट्सएप चैट का भी हवाला दिया

अभिनेत्री गहना ने मामले के दो आरोपियों के बीच एक व्हाट्सएप चैट का भी हवाला दिया, जिनकी पहचान यश ठाकुर उर्फ ​​अरविंदकुमार श्रीवास्तव और तनवीर हाशमी के रूप में हुई है। गहना वशिष्ठ ने कहा कि चैट से पता चलता है कि दोनों 8 लाख रुपये की व्यवस्था कर रहे हैं। गहना वशिष्ठ ने कहा, "ऐसा इसलिए है क्योंकि पुलिस ने पैसे की मांग की थी।"

English summary
Gehna Vashisht accuses Mumbai Police of demanding bribe, said 15 lakh rupees were demanded from me
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X