• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गायत्री प्रजापति गैंगरेप मामले में पीड़िता की बेटी का सनसनीखेज खुलासा, मां ने पैसे लेकर दी क्लीन चिट

|

लखनऊ। सपा सरकार में मंत्री रह चुके गायत्री प्रजापति के खिलाफ महिला के साथ रेप का आरोप लगा था। हालांकि उनके उपर लगे रेप के आरोप के बाद उन्हें रिहा कर दिया गया था। लेकिन इस मामले में अब नया मोड़ आ गया है। जिस महिला ने प्रजापति पर रेप का आरोप लगाया था उसकी बड़ी बेटी ने इस मामले में सनसनीखेज खुलासा किया है। लड़की ने दावा किया है कि उसकी मां ने पैसे लेकर गायत्री प्रजापति को क्लीन चिट दी है। इस बाबत लड़की ने कोर्ट में एक शपथपत्र भी दायर किया है।

मां ने वसूली मोटी रकम

मां ने वसूली मोटी रकम

लड़की ने दावा किया है कि गायत्री प्रजापति को बचाने के लिए उसकी मां ने मोटी रकम वसूली है। उसने बताया कि गायत्री प्रजापति के पक्ष में गवाही देने के लिए उसकी मां ने उसके सामने ही लाखों रुपए लिए थे। लड़की का दावा है कि गायत्री प्रजापति और उसके अन्य साथियों ने उसके साथ रेप करने की कोशिश की थी लेकिन उसकी मां छोटी बेटी को पुलिस के सामने लेकर गई थी। महिला की बेटी के इस सनसनीखेज खुलासे के बाद एक बार फिर से यह पूरा मामला सुर्खियों में आ गया है।

सामूहिक बलात्कार का आरोप

सामूहिक बलात्कार का आरोप

आपको बता दें कि पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति के खिलाफ लखनऊ के गौतमपल्ली थाने में सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया गया था। महिला आरोप लगाया था कि गायत्री प्रजापति और ने उसके साथ रेप किया है। यही नहीं महिला ने आरोप लगाया था कि उसकी नाबालिग बेटी के साथ भी गायत्री प्रजापति और उसके साथियों ने रेप की कोशिश की थी। लेकिन अब इस मामले में पीड़ित महिला की बड़ी बेटी ने आरोप लगाया है कि रेप की कोशिश छोटी बेटी के साथ नहीं बल्कि उसके साथ किया गया था।

इसे भी पढ़ें- आलोक वर्मा और अस्थाना छुट्टी पर भेजे गए, एम नागेश्वर राव को सीबीआई चीफ की जिम्मेदारीइसे भी पढ़ें- आलोक वर्मा और अस्थाना छुट्टी पर भेजे गए, एम नागेश्वर राव को सीबीआई चीफ की जिम्मेदारी

मेरी जगह छोटी बहन को पेश किया गया

मेरी जगह छोटी बहन को पेश किया गया

पीड़िता की बेटी ने कहा कि उसकी मां को इस बात का आभास हो गया था कि मैं कोर्ट में सही बयान दूंगी और आरोपियों के खिलाफ सच बता दूंगी, यही वजह है कि उसकी मां ने साजिश के तहत मेरे बजाए छोटी बहन को पुलिस के सामने पेश किया और गलत बयान दर्ज करवाया। लड़की ने बताया कि उसकी छोटी बहन के साथ किसी भी तरह की रेप की कोशिश नहीं की गई थी। यही नहीं जिस तारीख को रेप की बात कही गई है उस तारीख पर उसकी बहन लखनऊ में थी ही नहीं।

इसे भी पढ़ें- लगातार सातवें दिन सस्ता हुआ पेट्रोल, जानिए क्या है आज का दाम

English summary
New turn in Gayatri Prajapati gang rape case in Uttar Pradesh. Victim daughter claims big.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X