• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गौहर खान ने पिता की याद में शेयर किया अपनी शादी का वीडियो, लिखा ये इमोशनल मैसेज

|

मुंबई: एक्‍ट्रेस गौहर खान ने अपने पिता को हमेशा के लिए खो दिया। गौहर खान के पिता की मौत हो गई। गौहर खान ने नम आंखों से अपने पिता को अंतिम विदाई दी। गौहर खान ने अपने पिता की स्‍मृति में शनिवार को इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया।

Gauhar Khan

गौहर खान ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए एक पोस्‍ट लिखा जिसमें गौहर ने लिखा- "मेरी पिता मेरा गर्व हैं .....हम आपसे प्यार करते हैं, " इसके साथ उन्‍होंने एक वीडियो शेयर किया जो गौहर की शादी का है। उनके पिता पिछले साल उसकी शादी में प्रार्थना करते हुए दिखाई दिए। उन्होंने कहा, "माई फादर माई प्राइड! जफर अहमद खान आप असली स्टार हैं, जो मेरे निकाह (मेरी जिंदगी की सबसे पसंदीदा याद) में मेरे लिए प्रार्थना कर रहे हैं।"

गौहर खान

गौहर खान के प्रशंसकों ने शोक व्‍यक्‍त किया। एक ने इस वीडियो देखकर‍ लिखा "यह वीडियो बहुत सुंदर है, मेरी आँखों में आँसू आ गए ..एक यूजर ने लिखा "वह मेरे पापा से बहुत मिलते जुलते है। इंशाल्लाह, जहां भी आप रहें खुश रहें ।

बता दें गौहर ने इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने पिता की मौत की सूचना दी थी। उसने लिखा, "माई हीरो। यू, एवर जैसा कोई आदमी नहीं! अल्हम्दुलिल्लाह। उनका निधन उनके खूबसूरत जीवन का एक वसीयतनामा था। पप्पा। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। मालूम हो कि दिसंबर 2020 में गौहर ने स्‍माइल दरबार के बेटे ज़ैद दरबार से शादी की। उन्होंने इससे पहले उनकी और गौहर के पिता की एक तस्वीर साझा करते हुए एक हग शेयर किया था और लिखा था, "कृपया मेरे पापा को अपनी दुआ में याद रखें। अल्लाह उन्हें सबसे अच्छी सेहत दे। आमीन! वह सबसे अच्छे आदमी हैं, जिन्हें मैं जानती हूं। अलदुलिलिल्लाह।"

https://hindi.oneindia.com/photos/know-all-about-kinnar-akhada-in-hariwar-kumbh-2021-59900.html

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gauhar Khan shares his wedding video in memory of his father, wrote this emotional message
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X