• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'कहो ना प्‍यार है' गाने पर गौहर खान ने पति जैद दरबार के साथ किया धमाकेदार डांस, आप भी देखिए VIDEO

|

मुंबई। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस गौहर खान इन दिनों पति जैद दरबार के साथ शादीशुदा जिंदगी खूब एंजॉय कर रही हैं। वो अब अक्‍सर अपने पति के साथ ही वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर करती हैं। उन्‍होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्‍ट किया है जिसमें उन्‍होंने पति जैद के साथ ऋतिक रोशन, अमीषा पटेल के हिट टाइटल ट्रैक 'कहो ना प्यार है' को रीक्रिएट किया है। इस वीडियो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है।

कहो ना प्‍यार है गाने पर गौहर खान ने पति जैद दरबाद के साथ किया धमाकेदार डांस, आप भी देखिए VIDEO

जैद ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो को शेयर करते कैप्शन में लिखा, ''मैं तेरा हीरो। हम फिल्मी है।'' इस वीडियो को देखकर एक फैन ने लिखा, 'बहुत क्यूट आप दोनों को बहुत सारा प्यार।' दूसरे फैन ने कमेंट किया कि 'जैद, गौहर से ज्यादा शर्मीले हैं।' एक और यूजर ने लिखा, 'अल्लाह आप दोनों को इसी तरह रखे।' आपको बता दें कि गौहर और जैद की शादी 25 दिसंबर को मुंबई में हुई थी। उन्होंने अपनी शादी की घोषणा के लिए इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखा था।

जैद से शादी करने के बारे में पूछने पर गौहर ने कहा था "जब मैं उनसे मिली थी तब मैं किसी के साथ होने के विचार से प्रभावित थी। फिर भी, मैंने महसूस किया कि जैद कुछ अलग थे क्योंकि मैं कभी उनके जैसे किसी से नहीं मिली थी। मुझे लगा कि वो मेरी तरह का इंसान हैं। वो विचारों, व्यवहार, इतिहास और विशेषताओं में कई तरह से मेरे जैसे हैं। इसलिए, मुझे पता था कि हमारी अच्छी दोस्ती होगी।

हमारे पास प्रेमालाप नहीं था। मैं उनसे मिली, हम किसी को प्रपोज करेंगे, शादी उनके दिमाग में नहीं थी। जब उन्होंने मुझसे पूछा, तो कोई प्‍लान नहीं था। यह एक फ्लो में था और मुझसे मिलने के बाद, वस्तुतः एक महीने में, उसने मुझे प्रस्ताव दिया। मेरे मन में भी कोई दूसरा विचार नहीं था। " प्रोफेशनल तौर पर बात करें तो गौहर खान हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'तांडव' में नजर आई थीं।

खतरे में है दिशा पटानी की जान, पाकिस्‍तान लगातार से मिल रही है धमकी, फोन पर बोला- नहीं बचेगी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gauahar Khan, Zaid Darbar recreate Hrithik Roshan's hit song Kaho Naa Pyaar Hai. Watch Video.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X