• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सैफ नहीं, 'Tandav' सीरीज में गौहर खान ने मचाया असली तांडव, 'सेक्रेटरी मैथिली' बनकर पलट दिया पासा

|

नई दिल्ली। Tandav web series controversial scene. विवादों में घिरने के बाद अभिनेता सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव के निर्माताओं ने माफी मांग ली है। एक बयान जारी करते हुए तांडव के निर्माताओं ने कहा कि उनका इरादा किसी की भी भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था, लेकिन अगर इस वेब सीरीज से किसी को ठेस पहुंची है तो वो माफी मांगते हैं। तांडव वेब सीरीज में सैफ अली खान के अलावा डिंपल कपाड़िया, तिग्मांशु धूलिया, डीनो मोरिया, गौहर खान, जीशान अयूब और सुनील ग्रोवर जैसे दिग्गज कलाकारों ने भी काम किया है। लेकिन, सीरीज में असली तांडव मचाया है गौहर खान ने। दरअसल, सीरीज में गौहर खान वो कड़ी हैं, जो दो बार पूरे गेम की बाजी पलट देती हैं।

तांडव में क्या है गौहर खान का किरदार

तांडव में क्या है गौहर खान का किरदार

सीरीज के पहले ही एपिसोड में समर प्रताप सिंह (सैफ अली खान) प्रधानमंत्री की कुर्सी पाने के लिए अपने पिता और मौजूदा पीएम देवकी नंदन सिंह (तिग्मांशु धूलिया) को एक साजिश के जरिए जहर देकर मार देता है। अपने पिता को अग्नि देने के बाद समर प्रताप प्रधानमंत्री बनने के सपने देख ही रहा होता है कि उसी वक्त देवकी नंदन सिंह की प्रेमिका और पार्टी की नेता अनुराधा किशोर (डिंपल कपाड़िया) की सेक्रेटरी मैथिली शरण (गौहर खान) को हत्या का राज पता चल जाता है।

गौहर खान ने कैसे पलटी बाजी

गौहर खान ने कैसे पलटी बाजी

दरअसल, समर प्रताप सिंह की इस साजिश में शामिल अस्पताल का एक डॉ़क्टर हत्या से पहले ही मैथिली को फोन करके बता देता है कि प्रधानमंत्री की हत्या होने वाली है और वो उन्हें बचा लें। हालांकि पता चलने के बावजूद मैथिली पीएम को बचाने की कोशिश नहीं करती, बल्कि एक फोन कॉल के जरिए, एक करोड़ रुपए के बदले पीएम की हत्या का सुराग अनुराधा किशोर तक पहुंचा देती है। बाजी पूरी तरह पलटती है और अनुराधा किशोर, समर प्रताप सिंह को ब्लैकमेल कर खुद प्रधानमंत्री बन जाती हैं।

सीरीज में अहम कड़ी हैं गौहर खान

सीरीज में अहम कड़ी हैं गौहर खान

मैथिली को मिले सुराग के जरिए अनुराधा किशोर पीएम तो बन जाती हैं, लेकिन समर प्रताप सिंह के खासमखास गुरपाल सिंह (सुनील ग्रोवर) के जाल में फंस जाती हैं। दरअसल गुरपाल सिंह लगातार इस बात का पता लगाने में जुटा रहता है कि आखिर किसने प्रधानमंत्री देवकी नंदन सिंह की हत्या की खबर लीक की और आखिरकार कड़ियों को जोड़ते हुए गुरपाल, अनुराधा किशोर की सेक्रेटरी मैथिली तक पहुंच जाता है। मैथिली से गुरपाल को यह भी पता चलता है कि अनुराधा किशोर के पास समर प्रताप सिंह के खिलाफ कोई सबूत नहीं है।

एक बार फिर पीएम की कुर्सी हिला देती हैं गौहर खान

एक बार फिर पीएम की कुर्सी हिला देती हैं गौहर खान

गुरपाल सिंह एक डील के जरिए मैथिली को अपने साथ मिला लेता है और अनुराधा किशोर की एक रिकॉर्डिंग, जिसमें वो ये बात कबूल करती हैं कि वो चाहती तो पीएम देवकी नंदन सिंह को बचा सकती थी, समर प्रताप सिंह के पास पहुंच जाती है। इस तरह मैथिली एक बार फिर से पूरी बाजी पलट देती हैं और प्रधानमंत्री की कुर्सी अनुराधा किशोर के हाथ से खिसक जाती है। तांडव में लीड रोल में ना होने के बावजूद गौहर खान पूरी सीरीज में छाई रही हैं। माना जा रहा है कि तांडव के सेकंड पार्ट में गौहर खान का किरदार और ज्यादा अहम हो सकता है।

नहीं पता था कि मेरा रोल क्या होगा- गौहर खान

नहीं पता था कि मेरा रोल क्या होगा- गौहर खान

हाल ही में तांडव सीरीज को लेकर मीडिया से बात करते हुए गौहर खान ने बताया, 'इस सीरीज में ऐसा कोई एक लीड रोल या एक कैरेक्टर नहीं है, जिसे सीरीज का नायक कहा जाए। तांडव सीरीज की ताकत ही इसके अलग-अलग किरदार हैं। निर्देशक अली अब्बास जफर ने सीरीज के हर कैरेक्टर को काफी वेटेज दिया है। अली अब्बासर ने जब मेरे पास स्क्रिप्ट भेजी तो मैं बेहद हैरान और खुश हुई। मुझे नहीं पता था कि मेरा रोल क्या होगा, लेकिन इतना मालूम था कि सीरीज में बहुत सारे दमदार किरदार हैं और उन्हीं में से एक किरदार मेरा है।'

कौन हैं गौहर खान

कौन हैं गौहर खान

2009 में फिल्म 'रॉकेट सिंह- सेल्समैन ऑफ द ईयर' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली गौहर खान बॉलीवुड की एक जानी-मानी मॉडल और एक्ट्रेस हैं। इसके अलावा गौहर खान 'गेम', 'इश्कजादे', 'फीवर', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' और 'बेगम जान' में भी अहम भूमिकाएं निभा चुकी हैं। गौहर खान ने 2013 में रिएलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लिया और इसकी विजेता बनीं। एक्टिंग और मॉडलिंग के अलावा गौहर खान एक बेहतरीन डांसर भी हैं।

शादी के बाद से सुर्खियों में गौहर खान

शादी के बाद से सुर्खियों में गौहर खान

गौहर खान और जैद दरबार ने हाल ही में बीते 25 दिसंबर को शादी की है और इसके बाद से ही दोनों अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। शादी के बाद गौहर खान और जैद दरबार हनीमून के लिए उदयपुर गए और अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की। गौहर खान के पति जैद मशहूर संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे हैं। जैद खुद भी एक्टिंग की दुनिया से जुड़े हुए हैं।

क्यों हो रहा है तांडव पर इतना बवाल

क्यों हो रहा है तांडव पर इतना बवाल

तांडव सीरीज रिलीज होने के बाद इसमें हिंदू देवी-देवताओं के अपमान और जातिसूचक बातों को शामिल करने के आरोप लग रहे हैं। सीरीज के खिलाफ भाजपा विधायक राम कदम, पूर्व विधायक कपिल मिश्रा और मध्य प्रदेश के मंत्री विश्वास सांरग सहित कई नेता प्रतिबंध की मांग कर रहे हैं। तांडव में सबसे ज्यादा विरोध अभिनेता जीशान अयूब के उस सीन को लेकर हो रहा है, जिसमें जेएनयू की तरह वीएनयू को दिखाया गया है और जहां वो भगवान शिव के गेटअप में कुछ आपत्तिजनक बातें बोल रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Tandav Web Series के इस सीन पर क्यों मचा है 'तांडव', जानिए असली कहानी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gauahar Khan In Tandav Web Series As Maithili Sharan.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X