• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गैस सिलेंडर के बढ़ी कीमतों पर ममता बनर्जी का तंज, केंद्र सरकार चुनाव के आसपास पेट्रोल-सिलेंडर के दाम कम करेगी

|
Google Oneindia News

कोलकाता। पश्विम बंगाल में विधान सभा चुनाव की तारीख अभी घोषित नहीं हो रही है लेकिन वहां जमकर राजनीति शुरू हो चुकी है। कभी भाजपा के वरिष्‍ठ नेता ममता सरकार पर हमला बोल रहे तो कभी पश्चिम बंगाल मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी केंद्र सरकार पर हमला बोल रही है। इसी क्रम में ममता बनर्जी ने सोमवार को भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा वे (भाजपा) हर दिन रसोई गैस और डीजल की कीमतें बढ़ा रहे हैं। यह चिंता का विषय है। केंद्रीय सरकार केवल कुछ दिनों के लिए कीमतों को कम करेगी जब चुनाव आसपास होंगे।

    Petrol Price Today: Madhya Pradesh में पेट्रोल 100 के पार, जानें डीजल का भाव | वनइंडिया हिंदी
    mb

    बता दें सोमवार को आज जनता को मोदी सरकार में महंगाई का एक और झटका लगा है। पेट्रोल और डीजल की आसमान छूती कीमतों ने पहले ही आम आदमी की कमर तोड़ दी है वहीं रसोई गैस सिलेंडर के दाम में बड़ी बढ़ोत्‍तरी ने उसकी मुसीबत बढ़ा दी। हर घर में हर दिन प्रयोग होने वाले रसोई गैस के दाम में आज आधी रात 12 बजे से 50 रुपये की बढ़ोतरी हुई है। दिल्ली में अब इसकी कीमत 769 रुपये होगी। हालांकि, इण्डियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) की वेबसाइट पर दाम बढ़ने के बारे में कोई अपडेट नहीं है, लेकिन न्यूज़ एजेंसी ANI के हवाले से कीमतों में बढ़ोतरी बताई गई है।
    गौरतलब है कि पिछले कुछ महीनों में महंगाई में काफी अधिक वृद्धि हुई। इस माह गैस सिलेंडर के दाम में यह दूसरी बढ़ोतरी हुई है। 4 फरवरी को भी गैस सिलेंडर के दाम बढ़ाए गए थे। 14 किलोग्राम वाले नॉन सब्सिडी घरेलू गैस सिलेंडर के दाम में 25 रुपये से ज्यादा का इजाफा हुआ था।

    https://hindi.oneindia.com/photos/dia-mirza-pictures-59531.html

    English summary
    Increase in the price of gas cylinders, Mamta Banerjee, West Bengal assembly elections, West Bengal CM Mamta Banerjee, Central Government,
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X