• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO:PM मोदी के बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान गैस गुब्बारों में विस्फोट, 30 लोग घायल

|

चेन्नई। तमिलनाडु में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाने के लिए शुक्रवार को आयोजित एक समारोह में हादसा हो गया। हीलियम से भरे गुब्बारे फटने से करीब 30 बीजेपी के कार्यकर्ता घायल हो गए हैं। पीएम मोदी के जन्मदिन का यह कार्यक्रम चेन्नई में आयोजित किया गया था। गुब्बारे में हुए विस्फोट की वजह से कई लोग घायल हो गए। वहीं जन्मदिन समारोह में कोविड प्रोटोकॉल की भी जमकर धज्जियां उड़ाई गईं।

gas Balloon blast at PM Modi birthday celebration in Chennai, 30 BJP workers injured

राजधानी चेन्नई में 17 सितंबर को बीजेपी के कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मना रहे थे। अंबात्तूर इलाके में हो रहे कार्यक्रम में 2 हजार हीलियम गैस के गुब्बारों को आसमान में उड़ाने की तैयारी की गई थी। उसी वक्त बीजेपी की कृषि टीम के डिप्टी लीडर मुथुरामा के स्वागत के लिए पटाखे भी फोड़े जा रहे थे।

पटाखों की आग का एक टुकड़ा गुब्बारों पर आ गिरा। जिससे गैस के गुब्बारों में विस्फोट हो गया। वहां मौजूद बीजेपी के 30 से अधिक कार्यकर्ता मामूली रूप से घायल हो गए। यह पूरी घटना मोबाइल कैमरे में रेकॉर्ड हो गई। घायल लोगों को जलती चोटों के साथ किलपुक मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाया गया। कोराटूर पुलिस ने एक मामला दर्ज किया और कहा कि उन सभी को मामूली चोटें आई हैं।

फिलहाल पुलिस ने बिना इजाजत एकत्रित होने और 2000 गुब्बारे उड़ाने की कोशिश करने को लेकर एक मामला दर्ज किया है। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 17 सितंबर को जन्मदिन था। बीजेपी पीएम मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है।

जॉर्ज बुश के एडवाइजर ने भारत को लेकर की बड़ी भविष्‍यवाणी, 2021 में होने वाला है भारी निवेश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
gas Balloon blast at PM Modi birthday celebration in Chennai, 30 BJP workers injured
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X