• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पीएम ने लालू पर किया कमेंट, गंगा मैया भी धोखा खा चुकी है

|

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पूरे एक्शन के मूड में आ चुके आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तर्ज कसा है। लालू प्रसाद ने कल के मोदी के वाराणसी का दौरा रद्द करने पर उनपर कमेंट किया है।

 lalu prasad yadav

लालू ने मोदी की आलोचना की और उन पर निशाना साधते हुए कहा कि मां गंगा भी उनके वादों के ‘छलावे'से दुखी हैं। आपको बता दें कि मोदी का वाराणसी कल खराब मौसम की वजह से रद्द कर दिया गया है। इस घटना के बाद लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट किया है कि गंगा मैया भी धोखा खा चुकी हैं। अब मत बोलना मैया ने बुलाया है। मैया के पावन जल ने दो बार रौद्र रूप दिखाकर नाराजगी प्रकट की है।

राजद प्रमुख ने भाजपा पर जोरदार हमला किया और इसे ‘सबसे भ्रष्ट और जातिवादी पार्टी बताया जिसने खराब राजनीति शुरू की है। अब तक किस पार्टी के प्रधानमंत्री ने जाति की बात की है?' उन्होंने कहा मोदी की तर्ज पर हमला करते हुए कहा कि यह दिलचस्प है कि 56 इंच का सीना वाले साहब कहते हैं कि वह 56 से ज्यादा जाति से आते हैं।

English summary
RJD chief Lalu Prasad lashed out at Prime Minister Narendra Modi for cancelling his visit to Varanasi and took a dig at him saying that even Mother Ganga is upset with his "betrayal" of promises.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X