पता पूछने के बहाने आंख में मिर्च पाउडर डालकर लूटने वाली गैंग गिरफ्तार

By: गुणवंती परस्ते
Subscribe to Oneindia Hindi

पुणे। व्यापारी की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर लूटने वाली गैंग को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पता पूछने के बहाने इस गैंग ने व्यापारी को अपनी बातों में उलझा रखा था और मौका देखते ही व्यापारी की आंख में मिर्च पाउडर डालकर लूट लिया था। ये वारदात पुणे में तीन दिन पहले हुई थी, इस घटना के बाद से पुणे के नागरिकों में सुरक्षा को लेकर चिंता व्यक्त की जा रही थी, पुणे क्राइम ब्रांच (युनिट 1) ने कार्रवाई कर गैंग को पकड़ने में बड़ी सफलता हासिल की है। ये जानकारी पुणे पुलिस आयुक्त रश्मी शुक्ला ने आयोजित पत्रकार परिषद में दी।

Gang arrested for loot by pouring chili powder in the eyes

पुलिस को इस गैंग की खबर एक खबरी से मिली, ये गैंग एक ही जगह पर पकड़ा गया। पुलिस ने ट्रैप लगाकर इस गैंग को गिरफ्तार किया। इस मामले में प्रदीप उर्फ पद्मा आदिनाथ गायकवाड (29), योगेश जालिंदर (29), सूरज उर्फ टिल्या अशोक म्हस्के (23), अक्षय राम गायकवाड (22), आनंद उर्फ सिद्धू कदम (19) और करण जाणराव (19) को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के पास से एक स्प्लेंडर बाइक, एक युनिकॉन बाइक, मोबाइल रिचार्ज वाउचर और नगद 4500 रुपए कुल मिलाकर एक लाख 76 हजार 700 रुपए का माल जब्त किया है। शिकायतकर्ता की श्री एजेंसी के नाम से मोबाइल वाऊचर की दुकान है, जहां पर ये आरोपी वाउचर लेने के बहाने जाते थे और व्यापारी पर नजर रखा करते थे।

Gang arrested for loot by pouring chili powder in the eyes

इस पूरे प्लान के मास्टर माइंड प्रदीप उर्फ पद्मा आदिनाथ गायकवाड और योगेश जालिंदर आल्हाट हैं, 10 से 12 दिनों से इस लूट की प्लानिंग की गई थी। वारदात वाले दिन सूरज उर्फ टिल्या अशोक म्हस्के और करण अंकुश जाणराव दोनों व्यापारी के ऊपर नजर रखे हुए थे। व्यापारी जब पुणे के एकबोटे कॉलनी के मनमोहन पार्क सोसायटी के गेट के सामने आए तो वहां का सिक्युरिटी गार्ड गेट खोल रहा था, तभी आरोपी व्यापारी के पास पता पूछने के बहाने आए और सिर पर रॉड मारकर जख्मी कर दिया। उसके बाद आंखों में मिर्च पाउडर डालकर, व्यापारी के हाथ से पैसे और मोबाइल वाउचर का बैग छीनकर फरार हो गए। इन आरोपियों के खिलाफ गंभीर आरोप के मामले भी पुलिस स्टेशन में दर्ज हैं।

Read more: UP Civic Polls Phase III: यूपी निकाय चुनाव का आज आखिरी चरण, 26 जिलों में हो रहा है मतदान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gang arrested for loot by pouring chili powder in the eyes
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.