• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हॉलीवुड एक्‍ट्रेस गैल गडोत ने शेयर की शहीन बाग वाली दादी बिलकिस बानो की फोटो, बताया कुछ ऐसा कि हो गईं ट्रोल

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली। हाल ही में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्‍म 'वंडर वुमन 1984' को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। फिल्‍म न सिर्फ विदेशों में बल्‍कि भारत में अच्‍छा करोबार कर रही है। लेकिन भारतीय दर्शकों में इस फिल्‍म की एक्‍ट्रेस गैल गैडोत किसी और कारण से सुर्खियों में हैं। हाल ही में साल के खत्म होने पर गैल गैडोत ने रियल लाइफ वंडर वुमन की तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं। इन तस्वीरों में एक तस्वीर ऐसी है जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। ये तस्वीर है शाहीन बाग में हुए सीएए और एनआसी के प्रदर्शन में भाग लेने वाली दादी बिलकिस बानो की है।

हॉलीवुड एक्‍ट्रेस गैल गडोत ने शेयर की शहीन बाग वाली दादी बिलकिस बानो की फोटो, कहा कुछ ऐसा कि हो गईं ट्रोल

इन तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में गैल गैडोत ने लिखा, '2020 तक विदाई की बात, मेरे पूरे प्यार के साथ #MyPersonalWWderderWomen पर। कुछ मेरे सबसे करीबी हैं - मेरा परिवार, मेरे दोस्त - कुछ प्रेरक महिलाएं हैं जिन्हें मैंने प्यार किया है, और कुछ असाधारण महिलाएं हैं जिनसे मुझे उम्मीद है। भविष्य में मिलते हैं। एक साथ, हम चमत्कार कर सकते हैं! अपने खुद के आश्चर्य महिलाओं को मेरे साथ साझा करें।'

आपको बता दें कि गैल गडोत की लिस्‍ट में प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डर्न, अमेरिका की नई उपराष्ट्रपति कमला हैरिस, गैल गैडोत का परिवार और उनकी कुछ दोस्तों की तस्वीर भी है।इस पोस्‍ट के बाद सोशल मीडिया पर गैल गडोत जमकर ट्रोल हुई हैं। इस पोस्‍ट के साथ सोशल मीडिया पर बायकॉट गैल गडोत और बायकॉट वंडर वुमन ट्रेंड होने लगा। इसके बाद गैल गदोत खूब जमकर ट्रोल हुईं। इस पोस्ट के साथ ही सोशल मीडिय पर Boycott Gal Gadot और Boycott Wonder Woman ट्रेंड होने लगीं।

ट्विटर पर लोगों ने उनके पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उन्हें काफी ट्रोल किया। किसी ने उन्हें भारत के बारे में सही से पढ़ने और फिर बोलने की नसीहत दी तो किसी ने उन्हें बताया- बिलकिस भारत में महिलाओं की समानता के लिए नहीं लड़ीं, बल्कि वह उस एक कानून के खिलाफ प्रदर्शन में शामिल थीं। आपको अच्छे से पढ़ना चाहिए गैल गडोत।

Flashback 2020: इस साल जम्‍मू-कश्‍मीर में मारे गए 46 कमांडर सहित 225 आतंकीFlashback 2020: इस साल जम्‍मू-कश्‍मीर में मारे गए 46 कमांडर सहित 225 आतंकी

English summary
Gal Gadot Hails Shaheen Bagh's Activist Bilkis Bano as One of 'My Personal Wonder Women'
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X