• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह का राहुल गांधी पर तंज, उन्हें भेड़-बकरी में अंतर नहीं मालूम

|

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेसी नेताओं राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा पर कृषि बिलों के खिलाफ उनके विरोध प्रदर्शनों को लेकर हमला बोला है। केंद्रीय मंत्री ने उन पर देश में किसानों को 'गुमराह' करने का आरोप लगाया है। गजेंद्र सिंह शेखावत ने तंज कसते हुए कहा कि देश के राजकुमार वो हैं, जो ट्रैक्टर पर सोफा लगाकर बैठते हैं। भेड़ और बकरी के बच्चे में फर्क नहीं समझते हुए भी किसान की राजनीति करते हैं।

बिल को लेकर भ्रम फैला रही है कांग्रेस: शेखावत

बिल को लेकर भ्रम फैला रही है कांग्रेस: शेखावत

केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा है कि कुछ राजनीतिक दल संसद के दोनों सदनों में पास हुए तीन कृषि बिलों को लेकर भ्रांतियां फैला रहे हैं। वे किसानों व व्यापारियों को भड़काने की कोशिश कर रहे हैं। देश के राजकुमार वो हैं, जो ट्रैक्टर पर सोफा लगाकर बैठते हैं। जो चुनी हुई सरकार के कागजों को फाड़ सकते हैं। जो भेड़ और बकरी के बच्चे में फर्क नहीं समझते हुए भी किसान की राजनीति करते हैं। उस राजकुमार को पूरा देश अच्छी तरह से जानता है।

पत्तों से फसल पहचान कर दिखा दें राजनीति छोड़ दूंगा: केंद्रीय मंत्री

पत्तों से फसल पहचान कर दिखा दें राजनीति छोड़ दूंगा: केंद्रीय मंत्री

बीजेपी किसान विंग के राष्ट्रीय महासचिव गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि, अगर भाई-बहन की जोड़ी कृषि भूमि पर पत्तों से फसल की पहचान कर दिखा दें , तो वह राजनीति छोड़ देंगे। शेखावत ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस किसानों को आंदोलन करने के लिए मजबूर कर रही है। शेखावत ने कहा, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान के गंगानगर-हनुमानगढ़ क्षेत्रों में आड़तियां फसल का खरीदार ही नहीं होता, बल्कि मनी लैंडर भी होता है, जो ब्याज पर काम करता है। मनी लैंडिंग करने वाले ऐसे ही लोग राजनीतिक आकाओं और राज्य सरकार के संरक्षण में कर्ज के तले दबे ऐसे ही किसानों को आंदोलन करने के लिए मजबूर कर रहे हैं।

राहुल को पता नहीं प्याज कैसे उगता है: शिवराज

राहुल को पता नहीं प्याज कैसे उगता है: शिवराज

वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के खेत बचाओ अभियान को लेकर जोरदार निशाना साधा है। शिवराज सिंह ने कहा कि, राहुल बाबा ट्रैक्टर में सोफे पर बैठकर घूम रहे हैं, उनको किसानी के बारे में कुछ भी नहीं पता है। उनको तो यह भी नहीं पता होगा कि प्याज मिट्टी के अंदर उगती है या बाहर। शिवराज सिंह चौहान ने दावा किया कि सिंचाई योजनाओं से मंदसौर जिले के किसान पंजाब को भी मात देंगे।

हाथरस केस: राहुल गांधी का CM योगी पर हमला, बोले-अपराधियों को बचाना सरकार का काम नहीं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gajendra Shekhawat says Rahul and Priyanka can't differentiate between yearlings of goat and sheep
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X