• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तमिलनाडु में तबाही मचाने के बाद केरल पहुंचा तूफान गाजा, भारी बारिश से काफी नुकसान, देखें तस्वीरें

|

चेन्नई। तमिलनाडु में तबाही मचाने के बाद चक्रवाती तूफान 'गाजा' अब केरल पहुंच गया है, जिसके बाद राज्य के कई हिस्सों में आज भारी बारिश हो रही है जिससे जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है, आपको बता दें कि इस तूफान ने तमिलनाडु में भयंकर तबाही मचाई है, इसकी वजह से 36 लोग मौत के शिकार हो गए थे और राज्य को काफी आर्थिक नुकसान भी हुआ था, फिलहाल तमिलनाडु में तबाही के बाद राहत कार्य जोरों पर है और केंद्र की मोदी सरकार ने भी आपदा पीड़ित राज्य को हरसंभव मदद देने की बात कही है।

केरल पहुंचा तूफान गाजा, भारी बारिश से काफी नुकसान, तस्वीरें

वहीं केरल में भी इस तूफान से निपटने के लिए हर संभव कोशिश की गई है, मौसम विभाग के मुताबिक ये तूफान अगले 12 घंटों में और तेज हो सकता है और यह लक्षद्वीप को पार कर गया है।

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी ने दिया PM को चैलेंज, कहा-हिम्मत है तो मोदी मुझसे 15 मिनट राफेल डील पर कर लें बहस

जिसके कारण लक्षद्वीप और केरल के कई हिस्सों में भारी बारिश हो रही है, केरल के एर्नाकुलम में इस तूफान ने करीब 200 घरों को नुकसान पहुंचा है, यहां बड़ी संख्या में पेड़ और बिजली के खंभे उखड़ गए हैं, तूफान के कारण राज्य के मछुआरों को समुद्रतट के करीब नहीं जाने की सलाह दी गई है।

देखें तस्वीरें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kerala is all set to record good rains, with Severe Cyclone Gaja nearing the coast. The tropical storm is at present churning in southwest Bay of Bengal and is around 320 km east-southeast of Chennai and 300 km east-northeast of Nagapattinam.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X