• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

G 23: गुलाम के पीएम मोदी के कसीदे पढ़ने से J&K कांग्रेस चीफ नाराज, हाई कमान से मिलने दिल्ली रवाना

|

नई दिल्ली: जम्मू और कश्मीर हुए में कांग्रेस पार्टी के जी-23 कार्यक्रम और गुलाम नबी आजाद द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ से राज्य कांग्रेस इकाई में हंगामा मच गया है। बताया जा रहा है कि जम्मू कश्मीर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर गुलाम नबी आजाद की पीएम नरेंद्र मोदी पर की गई टिप्पणी से नाराज हैं। जम्मू में हुए जी-23 के इस कार्यक्रम के बाद राज्य में कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर कांग्रेस महासचिव प्रभारी संगठन केसी वेणुगोपाल औ राज्य की इंचार्ज रजनी पाटिल से मिलने के लिए दिल्ली रवाना हो गए हैं।

Gulam Nabi Azad

न्यूज एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि गुलाम अहमद मीर ने दिल्ली हाई कमान को राज्य की स्थिति, भावनाओं और राजनीतिक स्थिति के बारे में बताया है। उन्होंने पार्टी के शीर्ष नेताओं को बताया है कि राज्य इकाई के कार्यकर्ता गुलाम नबी आजाद द्वारा पीएम मोदी की गई तारीफ के बाद से नाराज हैं।

    Adhir Ranjan का Anand Sharma पर पलटवार, PM Modi की तारीफ करने पर कही ये बात | वनइंडिया हिंदी

    गुलाम अहमद मीर ने दिल्ली के कांग्रेस नेतृत्व को बताया है कि पीएम मोदी पर गुलाम नबी आजाद की गई टिप्पणी का पार्टी कार्यकर्ताओं पर गलत असर पड़ा है। कार्यकर्ताओं के बीच इसको लेकर काफी गुस्सा है। हालांकि पार्टी नेतृत्व राज्य में राजनीतिक स्थिति का आकलन कर रहा है। फिलहाल गुलाम अहमद मीर दिल्ली में रहेंगे और राज्य की राजनीतिक स्थिति के बारे में पार्टी हाई कमान के साथ लगातार चर्चा करेंगे। सूत्रों ने बताया कि इस मुद्दे पर पार्टी के शीर्ष नेताओं की बैठक भी हो सकती है।

    बताया जा रहा है कि गुलाम नबी आजाद के पीएम मोदी पर दिए गए बयान के बाद सिर्फ कांग्रेस पार्टी में ही नहीं बल्कि जी-23 के कई नेताओं में भी नाराजगी है। जी-23 के कई नेताओं ने पीएम मोदी पर की गई गुलाम की टिप्पणी को पसंद नहीं किया है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक नेता के हवाले से लिखा है कि गुलाम नबी आजाद को ये टिप्पणी नहीं करनी चाहिए थी क्योंकि वह कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने के जी-23 के मिशन से ध्यान हटा सकते हैं।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    G-23 event: After Gulam Nabi Azad remarks on PM narendra Modi J&K Cong chief meet leader Delhi
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X