• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Fule Price Hike: उर्मिला का तंज- 'पेट्रोल-डीजल और LPG से सीखे इंग्लैंड टीम स्ट्राइक रेट बढ़ाना'

|

मुंबई। पेट्रोल-डीजल और एलपीजी की बढ़ी कीमतों ने जहां आम जनमानस को परेशान कर दिया है वहीं विरोधी दल लगातार इसे लेकर मोदी सरकार पर हमला बोल रहे हैं। शिवसेना नेता और मशहूर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने भी इस मुद्दे पर सरकार पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि इग्लैंड की क्रिकेट टीम को सब कॉटिंनंट में अपनी स्ट्राइक रेट कैसे बढानी हैं जरा हमारे पेट्रोल_डीजल और LPGCylinder से सीखे। #PriceHike #महंगाई #gasprices.

    Urmila Matondkar ने Petrol-Diesel- LPG की बढ़ी कीमतों पर किया ये Tweet । वनइंडिया हिंदी
    उर्मिला ने मोदी सरकार पर कसा तंज

    उर्मिला ने मोदी सरकार पर कसा तंज

    इससे पहले भी उर्मिला ने मोदी सरकार पर तेल की बढ़ी कीमतों को लेकर निशाना साधा था। उन्होंने तब ट्विटर पर लिखा था-'अक्कड़ बक्कड़ बंबे बोल, डीजल नब्बे पेट्रोल सौ, सौ में लगा धागा, सिलेंडर उछल के भागा।'

    यह पढ़ें: लगातार तीसरे दिन नहीं बढ़ी पेट्रोल-डीजल की कीमत, जानिए दिल्ली-मुंबई में क्या हैं दाम

    'विराट-सचिन के शतक के बाद अब पेट्रोल-डीजल का शतक'

    'विराट-सचिन के शतक के बाद अब पेट्रोल-डीजल का शतक'

    केवल उर्मिला ही नहीं महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने भी पेट्रोल-डीजल के दामों पर केंद्र सरकार पर हमला बोला था, उन्होंने रविवार को एक प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि 'हमने विराट कोहली-सचिन तेंदुलकर के शतक देखे हैं, लेकिन अब हम पेट्रोल-डीजल शतक देख रहे हैं।' मालूम हो कि देश के कई राज्यों में पेट्रोल की कीमत 100 रु प्रति लीटर का आंकड़ा पार कर चुकी है तो वहीं कई शहरों में तेल की कीमत 100 रु प्रति लीटर के पहुंचने के करीब है।

    सरकार का बयान

    सरकार का बयान

    पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी पर केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा था कि इसकी एक बड़ी वजह उन देशों की नीतिया हैं, जिन देशों के पास तेल के भंडार हैं। इन देशों ने एक ऐसा आर्टिफिशियल तरीका कीमतों पर बनाया लिया है कि दाम कम ही नहीं होते।

     आज का रेट

    आज का रेट

    वैसे आज पेट्रोल-डीजल के दामों में इजाफा नहीं हुआ है। मंगलवार को लगातार तीसरे दिन दामों में कोई बढ़ोतरी नहीं की गई है। इससे पहले बीते शनिवार को डीजल की कीमत 16 पैसे तक और पेट्रोल की कीमतें 25 पैसे तक बढ़ी थी। हालांकि, दिल्ली और मुंबई में पेट्रोल का रेट अभी भी बहुत ज्यादा है। दिल्ली में आज पेट्रोल का दाम 91.17 रुपये और डीजल का दाम 81.47 रुपये है तो वहीं, मुंबई में पेट्रोल की कीमत 97.57 रुपये और डीजल की कीमत 88.60 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गई है।

    यह पढ़ें: Fuel Price: आम आदमी को मिल सकती है राहत, तेल पर टैक्स घटाने पर विचार कर रही है सरकार

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    How do England's cricket team increase their strike rate in all continents Said shiv sena leder Urmila Matondkar after Petrol-Dieseal-LPG Price Hike, see her tweets.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X