• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'रजनी मक्कल मंदरम' ने कुछ सदस्यों के पार्टी छोड़ने पर कहा- लोग किसी भी पार्टी से जुड़ने के लिए स्वतंत्र

|

नई दिल्ली। Rajini Makkal Mandram: तमिल स्टार रजनीकांत द्वारा सेहत का हवाला देकर राजनीति से विदा लेने की घोषणा करने के कुछ दिनों बाद उनकी पार्टी 'रजनी मक्कल मंदरम' ने पार्टी के कुछ सदस्यों द्वारा डीएमके का दामन थामने पर कहा है कि लोग किसी भी पार्टी से जुड़ने के लिए स्वतंत्र हैं। यह बयान मेगास्टार रजनीकांत के संगठन के कुछ जिला प्रमुखों के तमिलनाडु की मुख्य विपक्षी पार्टी डीएमके में शामिल होने के बाद आया है। पार्टी ने कहा, "उन्हें नहीं भूलना चाहिए कि वे हमेशा रजनी के प्रशंसक रहे हैं, भले ही वे अन्य दलों में शामिल क्यों न हो जाएं।"

Rajinikanth

मालूम हो कि हैदराबाद में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान बल्ड प्रेशर को लेकर हुई परेशानी के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। इसके अलावा चालक दल के एक सदस्य के कोविड-19 से संक्रमित होने के कारण उनकी फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा था। इसके तुरंत बाद 70 वर्षीय रजनीकांत ने घोषणा की थी कि वह राजनीति में शामिल नहीं होंगे।

रजनीकांत का फैंस के नाम संदेश- राजनीति में आने का दबाव ना बनाएं, मुझे तकलीफ होती है

अस्पताल से छुट्टी के दो दिन बाद, उन्होंने एक बयान देते हुए कहा: "अत्यंत दु: ख के साथ मैं कहता हूं कि मैं राजनीति में प्रवेश नहीं कर सकता। मैं अकेले ही इस निर्णय की घोषणा करते हुए जिस पीड़ा से गुजरा हूं, उसे जानता हूं। चुनावी राजनीति में प्रवेश किए बिना, मैं अपनी सेवा दूंगा। मेरा यह फैसला मेरे प्रशंसकों और लोगों को निराश करेगा लेकिन कृपया मुझे माफ कर दें।"

उन्होंने कहा: "मेरा अस्पताल में भर्ती होना ईश्वर द्वारा दी गई चेतावनी थी। महामारी के बीच मेरे अभियान का स्वास्थ्य पर असर पड़ेगा।"

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Free To Join Other Parties: Team Rajinikanth As Some Members Move To DMK
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X