• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

कोठागुडेम विधानसभा क्षेत्र के टिकट की दौड़ में टीआरएस के चार नेता

|
Google Oneindia News

खम्मम: कोठागुडेम विधानसभा क्षेत्र में टीआरएस के कई नेता आगामी चुनाव में यहां से चुनाव लड़ने के लिए पार्टी का टिकट हासिल करने की होड़ में हैं। इस विधानसभा क्षेत्र की खास बात ये है कि यहां पर कई कोयला खदानें, उद्योग और वन संपदा स्थित है। इसके अलावा जिले के 5 विधानसभा क्षेत्रों में से कोठागुडेम एकमात्र सामान्य सीट है। अन्य चार निर्वाचन क्षेत्र एसटी उम्मीदवारों के लिए आरक्षित हैं।

TRS

टीआरएस के सूत्रों के अनुसार, वर्तमान विधायक वनमा वेंकटेश्वर राव, पूर्व विधायक जलागम वेंकट राव, खम्मम के पूर्व सांसद पोंगुलेटी श्रीनिवास रेड्डी और राज्य के स्वास्थ्य निदेशक गडाला श्रीनिवास से टिकट पाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। राजनीतिक विश्लेषकों का कहना है कि मौजूदा विधायक वनमा वेंकटेश्वर राव को पार्टी का टिकट मिलने की संभावना बहुत कम है, खासकर उनके बेटे वनमा राघवेंद्र के आत्महत्या के मामले में उनके बेटे वनमा राघवेंद्र की संलिप्तता सामने आने की वजह से ऐसा हुआ।

उद्योग मंत्री के टी रामाराव ने तेलंगाना सरकार के नवाचार,बुनियादी ढांचे और समावेशी विकास तीनों को बढ़ावा दियाउद्योग मंत्री के टी रामाराव ने तेलंगाना सरकार के नवाचार,बुनियादी ढांचे और समावेशी विकास तीनों को बढ़ावा दिया

वेंकटेश्वर राव पिछले चुनाव में कांग्रेस के जनादेश पर पूर्व विधायक जलगम वेंकट राव को हराकर कोठागुडेम से चुने गए थे। जलगम वेंकट राव पार्टी के जनादेश को फिर से हासिल करने के लिए शीर्ष टीआरएस नेताओं के साथ पैरवी कर रहे हैं। इस बीच, पोंगुलेटी श्रीनिवास रेड्डी, जिन्हें खम्मम संसदीय सीट से चुनाव लड़ने का टिकट नहीं मिला, वे भी कोठागुडेम टिकट के लिए उत्सुक हैं। राज्य के स्वास्थ्य निदेशक जी श्रीनिवास राव, खम्मम जिले के अश्वपुरम गांव के मूल निवासी हैं, उन्हें भी टीआरएस की उम्मीद है क्योंकि उनके केसीआर परिवार के साथ घनिष्ठ संबंध हैं।

Comments
English summary
Four TRS leaders in race for ticket for Kothagudem assembly
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X