• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत, 6 अस्पताल में भर्ती

|

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई है। वहीं पांच से छह लोगों का इस समय अस्पताल में इलाज चल रहा है। ये घटना फूलपुर थाना क्षेत्र के इमलिया गांव में शुक्रवार की है। ग्रामीणों का कहना है कि इन लोगों की मौत जहरीली शराब पीने की वजह से हुई है। मामले में इस वक्त जांच चल रही है। इस घटना को लेकर प्रयागराज के डीएम भानु चंद्र गोस्वामी ने बताया, अवैध शराब के सेवन से होने वाली मौतों की सूचना मिलने के बाद अधिकारियों की टीम फूलपुर पुलिस थाना सीमा के तहत आने वाले इमलिया गांव पहुंची है।

    UP Poison Liquor Case: Priyanka Gandhi ने Yogi Governemt की कार्रवाई पर उठाए सवाल | वनइंडिया हिंदी

    plosions liquor, death due to drinking plosions liquor, plosions liquor in prayagraj, 4 dead in prayagraj after drinking plosions liquor, uttar pradesh, prayagraj, liquor, उत्तर प्रदेश न्यूज, प्रयागराज न्यूज, देशी शराब, जहरीली शराब, जहरीली शराब पीने से मौत, प्रयागराज में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत, यूपी में जहरीली शराब, उत्तर प्रदेश, प्रयागराज, शराब

    उन्होंने कहा, हमें सूचना दी गई है कि 4 लोगों की मौत हुई है और 5-6 लोग अस्पताल में भर्ती हैं। मामले की जांच जारी है। बता दें चार लोगों की मौत की खबर सुनकर पुलिस बल भी मौके पर पहुंचा। जिनमें एसपी गंगापार धवल जायसवाल, एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी और डीएम भानु चंद्र गोस्वामी शामिल हैं। गांव में चार लोगों की मौत होने से हड़कंप मच गया है। गांव वाले जहरीली शराब को लेकर हंगामा कर रहे हैं। मामले की शुरुआती पूछताछ में ये सामने आया है कि गांव में मौजूद शराब के ठेके से ही मृतकों ने शराब ली थी।

    इन्होंने ये शराब गुरुवार को खरीदी थी। जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगी और एक एक कर चारों की मौत हो गई। वहीं अस्पताल में भर्ती बाकी लोगों की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। अब इस बात की जांच की जा रही जहरीली शराब की बिक्री में कौन कौन शामिल है। आबकारी विभाग के अधिकारियों ने भी सरकारी देशी शराब के ठेके से शराब की सैंपलिंग ले ली है। जिसे जांच के लिए भेजा गया है। अधिकारियों ने बताया कि शराब की जांच की रिपोर्ट आने के बाद ही ये साफ हो पाएगा कि वह जहरीली थी या फिर नहीं। फिलहाल पुलिस और प्रशासन पूरे मामले की जांच कर रहा है।

    सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिया निर्देश- Ganga Expressway के लिए अगले 6 महीने में 90 फीसदी जमीन अधिग्रहीत हो

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    four people no more in prayagraj due to consumption of illicit liquor probe is on
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X