• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मुंबई के वर्सोवा में एक गैस गोदाम में रखे सिलेंडर में हुआ विस्फोट, 4 लोग घायल

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। मुंबई के वर्सोवा अंधेरी (वेस्ट) इलाके के यारी रोड पर स्थित एक गैस के गोदाम में बुधवार को सिलेंडर फटने से आग लग गई। इस हादसे में अभी तक 4 लोगों के घायल होने की खबर है। मुंबई में बीते 24 घंटों में आग लगने की यह तीसरी घटना सामने आई है।

cylinder explosion

घायल हुए चार लोगों में दो लोग 60% से ज्यादा जल चुके हैं। यह घटना वर्सोवा के यारी रोड पर स्थित अंजुमन स्कूल के निकट सुबह 10.06 मिनट पर हुई। घाटलों को घाटकोपर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमें से 2 लोग 60% प्रतिशत से ज्यादा जल गए हैं। घायलों की पहचान राकेश काडू (30), लक्ष्मण कुमावत (24), मंजीत खान (20), और मुकेश कुमावत (30) के रूप में हुई है। जिसमें से राकेश और लक्ष्मण के 40 प्रतिशत जबकि मंजीत और मुकेश के 60% जलने की खबर है।

यह भी पढ़ें Petrol-Diesel Price: पेट्रोल के दामों में लगी आग, मुंबई में कीमत 94 के पार, जानिए अपने शहर का रेट

विस्फोट वाली जगह से कुछ दूरी पर रहने वाली यारी रोड निवासी अन्या जगतानी ने कहा कि उन्होंने सुबह लगभग साढ़े नौ बजे विस्फोट की आवाज सुनी जो 10 बजे तक आती रही। विस्फोट के पीछे के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। आग को बुझाने के लिए 8 अग्निशमन यंत्र और सात बड़े पानी के टैंकरों को घटना स्थल पर भेजा गया है। कुछ ट्विटर यूजर्स ने घटना से जुड़े वीडियो और फोटोज भी पोस्ट किये हैं। हाल ही में मुंबई के मानखुर्द में भी आग लग गई थी जिसे 20 घंटों की भारी मशक्कत के बाद बुझाया गया था।

सबसे पहले, तलोजा औद्योगिक क्षेत्र में चार कारखानों में एक बड़ी आग लग गई, फिर शिवसेना कार्यालय के करीब वर्सोवा मछली बाजार के पास एक और आग लग गई, और तीसरी घटना ठाणे के वाग्ले एस्टेट में मोडेला कंपाउंड के सैंपल फ्लैट के कमरों में हुई।

English summary
Four people injured in fire due to cylinder blast at a storage godown on Yari Road, Versova Andheri (W), mumbai
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X