• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुप्रीम कोर्ट के चार Judge को हुआ कोरोना, अस्पताल में भर्ती होने की मांग की

|

नई दिल्‍ली, अप्रैल 22: भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर में स्थिति हर दिन भयावह होती जा रही है। हर दिन लाखों की संख्‍या में लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। वहीं अब सुप्रीम कोर्ट के चार न्यायाधीश COVID-19 की चपेट में आ चुके हैं।इन चारों जज की कोरोना टेस्‍ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

sc
भारत के सर्वोच्च न्यायालय के चार न्यायाधीशों ने COVID-19 टेस्‍ट पॉजिटिव रिजर्ट आने के बाद उन्‍होंने अस्पताल में भर्ती होने की मांग की। सुप्रीम कोर्ट के सूत्रों के मुताबिक, चारों जज जो पॉजिटिव निकले हैं वो सोमवार तक नियमित कार्यवाही कर रहे थे। चार में से एक को एम्स, नई दिल्ली में भर्ती कराया गया था।

इसके अलावा, उच्चतम न्यायालय ने राष्ट्रपति भवन के प्रोटोकॉल के अनुसार, आरटी-पीसीआर परीक्षण के लिए एक सीओवीआईडी ​​-19 परीक्षण प्रयोगशाला में 15 न्यायाधीशों के नाम भेजे हैं, जो न्यायाधीश भारत के नवनियुक्‍त मुख्य न्यायाधीश, न्यायमूर्ति के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेंगे। एनवी रमण को एक निगेटिव COVID रिपोर्ट की आवश्यकता होगी। सूत्रों के अनुसार, न्यायाधीशों के अलावा, सुप्रीम कोर्ट रजिस्ट्री कार्यालय में COVID-19 संक्रमण की दर भी लगातार बढ़ रही है।

UP के 5 शहरों में लॉकडाउन के HC के फैसले पर SC ने लगाई रोकUP के 5 शहरों में लॉकडाउन के HC के फैसले पर SC ने लगाई रोक

न्यायमूर्ति इंदिरा बनर्जी ने अपनी एक सुनवाई में हाल ही में टिप्पणी की थी कि शीर्ष अदालत के न्यायाधीश कम स्टाफ वाले थे क्योंकि COVID-19 के कारण स्टाफ सदस्य आइसलेशन में थे। न्यायमूर्ति एमआर शाह ने भी खुली अदालत में कहा था कि उनके कर्मचारियों ने पॉजिटिव परीक्षण किया था और ये वास्तव में "परेशान करने वाला समय है। सुप्रीम कोर्ट पहले ही तय कर चुका है कि 22 अप्रैल से इसमें केवल तात्कालिकता वाले मामले ही सुने जाएंगे।

इस एक्ट्रेस की अदाओं को देख आप भी हो जाओगे दिवाने, देखें Hot Photoshttps://www.filmibeat.com/photos/tejaswi-madivada-47899.html

English summary
Four judges of Supreme Court get corona, demand for hospitalization
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X