• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज मार्कंडेय काटजू ने 40 साल बाद देखी फिल्म, जानिए तापसी पन्नू क्यों हैं खुश

|

नई दिल्ली। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म और गुटबाजी को लेकर बहस जारी है। पिछले कुछ हफ्तों में इंडस्ट्री से सिर्फ नेगेटिव खबरें ही सामने आ रही हैं जिसने कई एक्टर और एक्ट्रेस को सुर्खियों में रखा। इन दिनों एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी सोशल मीडिया पर चर्चा में बनीं हुई है। जब से कंगना रनौत ने उन्हें बी ग्रेड एक्ट्रेस बताया और नेपोटिज्म विवाद में खींचने की कोशिश की तब से तापसी ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। लेकिन इस बीच तापसी पन्नू के लिए एक पॉजिटिव न्यूज सामने आई है।

40 वर्षों में पहली बार देखी कोई फिल्म: पूर्व जज

40 वर्षों में पहली बार देखी कोई फिल्म: पूर्व जज

सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज मार्कंडेय काटजू ने सोशल मीडिया पर तापसी पन्नू के अभिनय की खूब तारीफ की है। उन्होंने एक ट्वीट में ऋषि कपूर और तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म मुल्क की भी जमकर तारीफ की है। इसके साथ ही मार्कंडेय काटजू ने दावा किया है कि पिछले 40 वर्षों में यह पहली फिल्म है जिसे उन्होंने देखा है। सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज मार्कंडेय काटजू का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

पूर्व जज मार्कंडेय काटजू ने की तापसी की फिल्म की तारीफ

पूर्व जज मार्कंडेय काटजू ने की तापसी की फिल्म की तारीफ

पूर्व जज मार्कंडेय काटजू ने अपने ट्वीट में तापसी पन्नू को टैग करते हुए लिखा, मैंम मैं अब 74 साल का हो गया हूं। मैंने अपने 40 साल में सिर्फ आपकी फिल्म मुल्क देखी है। वो फिल्म कैलिफोर्निया में देखी थी, आपकी और ऋषि कपूर की एक्टिंग कमाल की थी। काटजू के इस ट्वीट पर तापसी की प्रतिक्रिया ना आए ऐसा हो नहीं सकता था। अपने फिल्म की तारीफ सुन तापसी ने भी पूर्व जस्टिस काटजू को रिप्लाई करते हुए गर्व करने वाली बात लिखी।

तापसी पन्नू ने नहीं कराया मार्कंडेय काटजू को इंतजार

उन्होंने पूर्व जज को बिल्कुल भी इंतजार नहीं कराया और मार्कंडेय काटजू के ट्वीट के कुछ देर बाद ही तापसी ने भी उन्हें जवाब में शुक्रिया अदा किया। एक्ट्रेस ने पूर्व जज के पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, 'आपका बहुत-बहुत शुक्रिया सर, मुझे खुशी है कि मेरा काम आपकी नजरों में आ सका।' सोशल मीडिया पर तापसी और पूर्व जज काटजू के इस बातचीत पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। इनमें से कई ऐसे यूजर्स भी हैं जो पूर्व जज को तापसी की कई अन्य फिल्मों के नाम भी सुझाए हैं।

पूर्व जज को तापसी की इन फिल्मों को देखने का दिया सुझाव

पूर्व जज को तापसी की इन फिल्मों को देखने का दिया सुझाव

एक यूजर ने मार्कंडेय काटजू को टैग करते हुए उन्हें तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ और गेम ओवर देखने का सुझाव दिया है। बता दें कि साल 2018 में आई फिल्म मुल्क में तापसी पन्नू और दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया था। इस फिल्म में एक मुस्लिम परिवार के संघर्ष को दिखाया है जिसमें वह आतंकवादी होने के आरोप से खुद को निर्दोष साबित करता है। फिल्म में ऋषि कपूर ने मुस्लिम बुजुर्ग का रोल निभाया था।

तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म 'लूप लपेटा'

तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म 'लूप लपेटा'

गौरतलब है कि महाराष्ट्र सरकार की गाइडलाइन में छूट के बाद टीवी और फिल्म जगत में धीरे-धीरे शूटिंग का काम भी शुरू हो गया है। तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म 'लूप लपेटा' के निर्माता अतुल कसबेकर और तनुज गर्ग के मुताबिक वह अपने प्रोजेक्ट के लिए कोविड-19 बीमा लेने के सिलसिले में कानूनी विशेषज्ञ से बातचीत कर रहे हैं। अगर अतुल और तनुज के इसमे कामयाबी मिल जाती है तो 'लूप लपेटा' कोविड-19 बीमा कवर होने वाली बॉलीवुड की पहली फिल्म हो सकती है। बता दें कि यह फिल्म साल 1998 में बनी जर्मन हिट फिल्म 'रन लोला रन' का भारतीय रूपांतरण है।

कंगना और तापसी के बीच का विवाद

कंगना और तापसी के बीच का विवाद

आपको बता दें रविवार के बाद से ही कंगना, तापसी और अनुराग के बीच ट्विटर पर बहस हो रही है। कंगना ने रिपब्लिक टीवी को एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू को ब्री ग्रेड एक्ट्रेस कहा था। साथ ही इन्हें चापलूस भी कहा था। तापसी ने इससे पहले एक इंटरव्यू में कहा था, 'हां मुझे भी कई फिल्मों से बाहर किया गया और स्टार किड्स से रिप्लेस किया गया। लेकिन कंगना और उनकी बहन (रंगोली चंदेल) ने मुझे और मेरी मेहनत को बदनाम करने की कोशिश की है। मुझे कई नामों से बुलाया, गलत आरोप लगाए, ये भी किसी का शोषण करने का एक लेवल है।'

67 वर्ष की आयु में ऋषि कपूर का निधन

67 वर्ष की आयु में ऋषि कपूर का निधन

'बॉबी', 'प्रेमरोगी', 'सागर', 'दीवाना', 'याराना', 'प्रेमग्रंथ' जैसी सैकड़ों फिल्मों में मोहक मुस्कान और बेहतरीन अदायगी के उदाहरण ऋषि कपूर आज हमारे बीच नहीं हैं, 30 अप्रैल की सुबह 67 वर्ष की आयु में निधन हो गया था, वो पिछले दो साल से कैंसर से पीड़ित थे, 29 अप्रैल की रात उन्हें खराब स्वास्थ्य की वजह से लेकर मुंबई के Sir H. N. Reliance Foundation अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी तबीयत अचानक बिगड़ी थी, जिसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा था लेकिन सुबह उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।

2021 की तिमाही तक जनता तक पहुंच जाएगी आक्‍सफोर्ड की कोरोना वैक्‍सीन Covishield, जानें क्या होगी कीमत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
former Supreme Court judge Markandey Katju watched film mulk after 40 years Taapsee Pannu reaction
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X