• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पूर्व विधायक रामबीर शौकीन दिल्ली में गिरफ्तार, 2018 में यूपी पुलिस की हिरासत से भाग निकला था

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। Rambeer Shokeen Arrested by Delhi Police उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) की हिरासत से भागे हुए दिल्ली के पूर्व विधायक रामबीर शौकीन को फिर से गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक, रामबीर को इस बार दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Rambeer shokeen

कैसे हुई गिरफ्तारी

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को रामबीर शौकीन दिल्ली हाईकोर्ट में सरेंडर करने आया था, लेकिन कोर्ट ने उसे दूसरी अदालत में जाने की बात कह समर्पण नहीं करने दिया। उसको कोर्ट आने की भनक दिल्ली पुलिस को लग गई थी। इसके बाद जैसे ही रामबीर शौकीन कोर्ट परिसर में आया पुलिस ने उसे धर दबोचा।

2018 में फरार हो गया था रामबीर शौकीन

आपको बता दें कि रामबीर शौकीन सितंबर 2018 में बागपत जेल में बंद था। बागपत जेल से उसे सफदरजंग अस्पताल ले जाया जा रहा था। इसी दौरान वो पुलिस की हिरासत से भाग निकला था। तभी से दिल्ली और यूपी की पुलिस रामबीर शौकीन को खोज रही थी। मंगलवार को वह जब कोर्ट कैंपस में सरेंडर करने पहुंचा तो उसी समय पुलिस ने रामबीर को धर दबोचा।

गैंगस्टर नीरज बवानिया का मामा लगता है रामबीर शौकीन

आपको बता दें कि रामबीर शौकीन की पुलिस को लंबे समय से तलाश थी, क्योंकि वो कुख्यात गैंगस्टर नीरज बवानिया का रिश्तेदार भी था। वो नीरज बवानिया का मामा लगता है। इसके अलावा रामबीर शौकीन 2013 में मुंडका सीट से निर्दलीय विधायक निर्वाचित हुआ था।

English summary
Former MLA Rambeer Shokeen arrested by delhi police
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X