• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मैंने जेएनयू में मेन्स टॉयलेट से लड़कियों को बाहर आते देखा है: केरल के पूर्व डीजीपी

|

नई दिल्ली। केरल के पूर्व डीजीपी और बीजेपी समर्थक माने जाने वाले टीपी सेनकुमार के एक बयान ने पुराने विवाद को फिर से हवा दे दिया है। दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के बारे में विवादित टिप्पणी करते हुए सेनकुमार ने कहा कि JNU कंडोम से भरा रहता था। टीपी सेनकुमार ने कहा, 'मैंने लड़कियों को देखा है पुरुष शौचालय से बाहर आते हुए, ये 40 साल पहले की बात है।'

former kerala DGP senkumar reignited old controversy, says JNU was littered with condoms

टीपी सेनकुमार ने दावा किया कि पूरा कैंपस कंडोम से भरा पड़ा था। उन्होंने यहां तक कहा कि अब महिलाएं कंडोम से अपने बालों को बांधती हैं। द इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, पूर्व पुलिस अधिकारी ने कहा कि लड़कियां मेन्स हॉस्टल में सोती हैं, हम इस तरह की यूनिवर्सिटी नहीं चाहते हैं। पूर्व डीजीपी 'संविधान और लोकतंत्र- 70 सालों का भारतीय अनुभव' पर आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे, जब उन्होंने ये बातें कहीं।

पिछले कुछ दिनों से जेएनयू एक बार फिर चर्चा में है क्योंकि फीस वृद्धि का इस यूनिवर्सिटी के छात्र जमकर विरोध कर रहे हैं। संसद तक मार्च के दौरान उनपर दिल्ली पुलिस ने लाठीचार्ज किया था, जिसको लेकर काफी बवाल मचा था।जेएनयू में कथित तौर पर 'भारत तेरे टुकड़े होंगे' के नारे पर विवाद के बाद भाजपा नेता ज्ञानदेव आहूजा ने दावा किया था कि जेएनयू में 3000 इस्तेमाल किए हुए कंडोम मिले हैं।

इतनी ही नहीं उन्होंने दावा किया था कि जेएनयू कैंपस में हड्डियों के छोटे-बड़े 50,000 टुकड़े, चिप्स-नमकीन के 2,000 पैकेट और कंडोम के 3,000 पैकेज इस्तेमाल होते हैं। बीजेपी नेता के इस बयान पर काफी हंगामा हुआ था। छात्रों समेत कई राजनीतिक दलों ने इसका जमकर विरोध किया था। ज्ञानदेव आहूजा ने इसके बाद जेनएयू को लेकर एक और विवादित बयान दिया था और कहा कि दिल्‍ली में 50 प्रतिशत रेप और छेड़छाड़ के अपराध जेएनयू के छात्र करते हैं।

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के कांग्रेस विधायक ने दी धमकी, 'प्रज्ञा ठाकुर यहां आईं तो जिंदा जला देंगे'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
former kerala DGP senkumar reignited old controversy, says JNU was littered with condoms
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X