• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गुजरात के पूर्व CM शंकर सिंह वाघेला की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, अस्पताल में नहीं होना चाहते भर्ती

|

नई दिल्ली। भारत में कोरोना वायरस का प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा है, शनिवार को गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला भी महामारी की चपेट में आ गए हैं। शंकर सिंह वाघेला की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मिली जानकारी के मुताबिक वाघेला अभी होम क्वारंटाइन में हैं, ऐसा बताया जा रहा है कि उनमें कोरोना के हल्के लक्षण हैं। शंकर सिंह वाघेला ने अस्पताल में भर्ती होने के लिए मना कर दिया और होम क्वारंटाइन में रहने का फैसला किया है।

Former Gujarat CM Shankar Singh Vaghela coronavirus report comes positive

गौरतलब है कि गुजरात में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, इस बीच लॉकडाउन का पांचवा चरण भी 30 जून को खत्म हो रहा है। महामारी के प्रसार को देखते हुए कई राज्यों ने लॉकडाउन को बढ़ाने का ऐलान कर दिया है लेकिन गुजरात सरकार की तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला के कोरोना संक्रमित होने की खबर से राजनीतिक गलियारे में संक्रमण का खौफ बढ़ गया है।

एनसीपी से दिया इस्तफा
बता दें कि शंकर सिंह वाघेला ने सोमवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) से इस्तीफा दे दिया था। वाघेला गुजरात में एनसीपी अध्यक्ष के पद पर जयंत पटेल उर्फ बोस्की की नियुक्ति के बाद से ही पार्टी नेतृत्व से नाराज चल रहे थे। बताया जा रहा है कि गुजरात के पूर्व CM शंकर सिंह वाघेला का यह इस्तीफा उसी नाराजगी का परिणाम है। बता दें राज्यसभा चुनाव से कुछ दिनों पहले से शंकरसिंह वाघेला जनता से मुलाकात करसवालों का समाधान करने का प्रयास में रहे थे और राज्य सरकार पर कड़ा प्रहार किया था।

गुजरात में 30,000 से अधिक संक्रमित
बता दें कि गुजरात में कोरोना वायरस के नए मामलों की संख्या लगातार बढ़ रही है, शुक्रवार को 580 नए मामले सामने आने के बाद कुल मामलों का आंकड़ा 30,000 पार कर गया है। वहीं, राज्य में महामारी से अब तक 18 मरीजों की मौत हो चुकी है। देश के विभिन्न राज्यों में इससे भी बुरे हालात हैं, केंद्रीय स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक अब तक देश में कुल कोरोना संक्रमण के कुल मामले 5,08,953 हो गए हैं। इसमें से 1,97,387 सक्रिय मामले हैं जबकि 2,95,881 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं। देशभर में इस बीमारी से अब तक 15,685 मरीजों की मौत हो गई है। बीते 24 घंटों में ही कोरोना वायरस के 18,552 नए मामले सामने आए हैं और 384 मौतें हुई हैं।

यह भी पढ़ें: साबरमती जेल में काबू से बाहर हुआ कोरोना, DYSP समेत 16 सिपाही और 54 कैदी चपेट में आए

English summary
Former Gujarat CM Shankar Singh Vaghela coronavirus report comes positive
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X