• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पूर्व मुख्य न्यायाधीश जस्टिस रंजन गोगोई को कोरोना नहीं, पॉजिटिव होने की खबरों का किया खंडन

|

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट के पूर्व मुख्य न्यायाधीश जस्टिस रंजन गोगोई कोरोना से संक्रमित नहीं है, वो पूरी तरह से स्वस्थ हैं, मालूम हो मीडिया में खबर आई थी कि सुप्रीम कोर्ट के पूर्व मुख्य न्यायाधीश जस्टिस रंजन गोगोई कोरोना संक्रमित निकले हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन अब गोगोई ने अपने कोरोना संक्रमण की खबर का खंडन किया है, उन्होंने 'बूम' से फोन पर बात करते हुए कहा कि मुझे कोरोना संक्रमण नहीं है और जो खबरें प्रकाशित हुई हैं वो गलत हैं।

    Fact Check: Ram Mandir पर फैसला सुनाने वाले Ranjan Gogoi के Corona का सच? | वनइंडिया हिंदी

    पूर्व मुख्य न्यायाधीश जस्टिस रंजन गोगोई को कोरोना नहीं

    गौरतलब है कि कि जस्टिस गोगोई ने राम मंदिर मामले में ऐतिहासिक फैसला सुनाया था। पिछले वर्ष नवंबर माह में जस्टिस गोगोई की अध्यक्षता वाली बेंच ने राम मंदिर मामले में फैसला सुनाते हुए कहा था कि विवादित स्थल पर मंदिर का निर्माण किया जाए, जबकि मस्जिद के लिए अयोध्या में किसी अहम जगह पर जमीन मुहैया कराई जाए।

    देश के गृहमंत्री अमित शाह भी कोरोना वायरस से संक्रमित

    मालूम हो कि पिछले दिनों देश के कई बड़े राजनेता कोरोना की चपेट में आ चुके थे, देश के गृहमंत्री अमित शाह भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। अमित शाह के अलावा केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा, कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया, तमिलनाडु के गवर्नर बलवाली लाल पुरोहित भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

    भारत में कोरोना वायरस का तांडव जारी

    गौरतलब है कि भारत में कोरोना वायरस (कोविड-19) के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है। अब संक्रमण के कुल मामले 19 लाख का आंकड़ा पार कर चुके हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के अनुसार, देश में पिछले 24 घंटों में 52,509 नए मामले सामने आए हैं और 857 मरीजों की मौत हुई है। अब यहां कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 19,08,255 हो गई है, जिसमें 5,86,244 सक्रिय मामले, 12,82,216 ठीक / डिस्चार्ज / माइग्रेट और 39,795 मौतें शामिल हैं। भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद (ICMR) के अनुसार, भारत में 4 अगस्त तक कोरोना वायरस के लिए कुल 2,14,84,402 सैंपल का टेस्ट किया गया है, जिसमें से मंगलवार को 6,19,652 सैंपल का टेस्ट किया गया है।

    यह पढ़ें: अयोध्या में राम मंदिर को लेकर कितनी उत्साहित हैं रामायण की सीतायह पढ़ें: अयोध्या में राम मंदिर को लेकर कितनी उत्साहित हैं रामायण की सीता

    English summary
    Ranjan Gogoi - the former chief justice of India and current Rajya Sabha member - dismissed news reports about him testing positive for COVID-19, in a telephonic conversation with BOOM on Wednesday.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X