• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भाजपा के पूर्व विधायक पर बहू ने लगाया रेप का आरोप, बोली- बंदूक की नोंक पर किया दुष्कर्म

|

नई दिल्ली। दिल्ली में भाजपा के पूर्व विधायक मनोज शौकीन पर उनकी अपनी बहू ने रेप का आरोप लगाया है। उनपर पश्चिम विहार थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। बहु का आरोप है कि मनोज शौकीन ने 31 दिसंबर 2018 और 1 जनवरी 2019 की रात को बंदूक की नोक पर उनके साथ रेप किया। पीड़िता बहू ने कहा कि 31 दिसंबर 2018 को उनके परिवार की एक होटल में पार्टी थी। लेकिन पार्टी के बाद रात को जब वे अपने ससुराल आईं तो आधी रात को उनके ससुर रिवल्वर लेकर उनके पास आए और उनके साथ दुष्कर्म किया। बहु ने दिल्ली पुलिस के आगे इंसाफ की गुहार लगाई है। ये शिकायत 8 अगस्त 2019 को दर्ज की गई। पीड़िता ने बताया कि वह इससे पहले भी अपने ससुराल वालों के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप दर्ज कराया था।

former bjp mla daughter in law alleges him for rape

पीड़िता ने कहा है कि घरेलू हिंसा केस की सुनवाई के दौरान प्रोटेक्शन ऑफिसर ने उनसे कहा कि आपके साथ जो कुछ भी गुजरा है उसे विस्तार से बताओ तब जाकर पीड़िता अपनी आपबीती पुलिस के सामने कहने की हिम्मत जुटा पा रही है। बहू ने कहा कि ससुर उसे कहते कि उनकी बड़े बड़े सांसदों से पहचान है वह उनका कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी।

एफआईआर में महिला ने कहा है कि 7 जुलाई 2019 को मेरी क्राइम अगेंस्ट वीमेन सेल में मेरी मां और मेरे पिता का उत्पीड़न किया गया जिसके लिए उन्होंने साकेत पुलिस स्टेशन में मामला भी दर्ज कराया था। बुधवार को जब मैं प्रोटेक्शन अधिकारी से मिली तो उन्होंने मुझे सारा सच बताने को कहा और परिवार को सुरक्षा देने की बात कही तो मैंने घरेलू हिंसा के साथ रेप की बात भी बताई। पुलिस उपायुक्त सेजू पी कुरुविला ने कहा हा कु मामले की जांच शुरू कर दी गई है और उचित कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- विधायक कुलदीप सेंगर ने उन्नाव रेप पीड़िता के पिता को झूठे केस में फंसाया: CBI

English summary
former bjp mla daughter in law alleges him for rape
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X