• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पिछले 7-8 महीनों में पहली बार PM मोदी का राष्ट्र के नाम संबोधन सर्वश्रेष्ठ थाः शिवसेना

|

नई दिल्ली। शिवसेना के मुखपत्र सामना में गुरूवार को छपे एक व्यंग्यात्मक संपादकीय में PM मोदी के मंगलवार को राष्ट्र के नाम संबोधन को पिछले 7-7 महीनों में सबसे अच्छा बताया है। संपादकीय के मुताबिक हालिया संबोधन में प्रधानमंत्री बिल्कुल अभिभावक की तरह बोले और उनके संबोधन का स्तर आध्यात्मिक था। आगे लिखा कि मोदी के चेहरे पर एक चमकथी, जो देश की सभी समस्याओं को दूर कर देगी।

 modi

दशहरे पर चीन बार्डर पर शस्त्र पूजन करेंगे राजनाथ सिंह, सिक्किम दौरे पर जाएंगे रक्षा मंत्री

हालांकि संपादकीय में यह भी कहा गया है कि प्रधानमंत्री मोदी बेरोजगारी पर नहीं बोलते हैं, जबकि हर कोई उनसे इस बारे में उम्मीद करता है। प्रधान मंत्री ने कहा कि वित्तीय कारोबार बढ़ रहा है, लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि कोरोनावायरस के प्रकोप के बाद वो देश में बेरोजगारी के दानव को कैसे नियंत्रित करेंगे। उम्मीद की जा रही थी कि पीएम उस पर बयान देंगे, लेकिन मोदी इससे बच गए।

    PM Modi Address Nation : पीएम मोदी के संबोधन की ये है बड़ी बातें | Coronavirus | वनइंडिया हिंदी

    modi

    Opinion: व्हाइट हाउस का नेतृत्व करते हुए दिख रहे हैं डेमोक्रेट्स जो बाइडेन!

    संपादकीय में कहा गया है कि प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा उठाए गए बिंदुओं को नहीं छुआ। उन्होंने अपने संबोधन में देश को क्या दिया? उनके भाषण में नया क्या था? उन्होंने महाराष्ट्र के बाढ़ प्रभावित क्षेत्र के लिए क्या दिया? उन्होंने किस वित्तीय पैकेज की घोषणा की? ऐसी आलोचना हो सकती है। फिर भी, उनका संक्षिप्त संबोधन प्रभावी था।

    OMG! वायु प्रदूषण ने पिछले वर्ष ले ली 16.67 लाख लोगों की जान, 1.16 नवजात की हुई मौत

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    In a satirical editorial published in the Sena mouthpiece Saamana on Thursday, PM Modi's address to the nation on Tuesday has been described as the best in the last 7-7 months. According to the editorial, in the recent address, the Prime Minister spoke like a guardian and the level of his address was spiritual. Wrote further that there was a spark on Modi's face, which would remove all the problems of the country.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X