• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

"भाई मैं घर में फंसा हूं, ठेके तक पहुंचा दो", सोनू सूद से लगाई गुहार तो मिला ये जवाब

|

मुंबई। कोरोना संकट में 'रॉबिनहुड' के नाम से मशहूर चुके बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद इस मुश्‍किल की घड़ी में दरियादिली दिखाकर पूरे देश का दिल जीत चुके हैं। लॉकडाउन के चलते पैदल अपने घर लौट रहे प्रवासी मजदूरों को हिफाजत से भेजने का बीड़ा सोनू सूद ने उठाया है। वो लगातार लोगों को अपने खर्चे पर घर पहुंचा रहे हैं। केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ने सोनू सूद के इस नेक काम की तारीफ भी की है। लोग ट्वीट कर सोनू सूद को अपनी परेशानी बता रहे हैं और वो फौरन उनका नंबर लेकर मदद मुहैया करा रहे हैं। अब एक ट्विटर यूजर ने सोनू के साथ मजाक किया है। उसने ट्वीट कर सोनू सूद से ठेके पर जाने के लिए मदद मांगी है। यूजर ने लिखा है- सोनू भाई, मैं घर में फंसा हुं, मुझे ठेके तक पहुंचा दो। इसपर सोनू सूद की तरफ से भी जवाब आया है। विस्‍तार से जानिए क्‍या

    Lockdown: Migrants के मसीहा बने Actor Sonu Sood के पास है कितनी संपत्ति ?, जानिए | वनइंडिया हिंदी
    सोनू ने भी बड़े ही कूल अंदाज में दिया जवाब

    सोनू ने भी बड़े ही कूल अंदाज में दिया जवाब

    सोनू सूद ने शख्स के ट्वीट का बड़ा कूल अंदाज में जवाब दिया। उन्‍होंने कहा, "भाई मैं ठेके से घर तक तो पहुंचा सकता हूं। जरूरत पड़े तो बोल देना।" एक्टर के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि संकट के इस समय में सोनू सूद मजदूरों को खाना मुहैया करा रहे हैं। वो बसों का अरेंजमेंट करवा रहे हैं ताकि उन्‍हें उनके घर तक भेजा जा सके। सोनू ऐसा करने वाले पहले भारतीस सेलेब्रिटी बनें हैं। उनके इस काम की हर कोई सराहना कर रहा है।

    कोरोना वॉरियर्स के लिए सोनू सूद ने खोल दिया जुहू स्थित अपना होटल

    कोरोना वॉरियर्स के लिए सोनू सूद ने खोल दिया जुहू स्थित अपना होटल

    सोनू सूद ने कोरोना वायरस से बचने के लिए जागरुकता फैलाने के साथ-साथ अपना मुंबई के जुहू स्थित होटल मेडिकल स्टाफ और डॉक्टर्स को दे दिया था। इसके अलावा उन्होंने गरीबों के लिए दान करने के साथ मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का काम भी किया है।

    स्‍मृति ईरानी ने भी की जमकर तारीफ

    स्‍मृति ईरानी ने भी की जमकर तारीफ

    केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ने सोनू सूद की तारीफ की है। स्मृति ने लिखा है 'सोनू, तुमने जरूरतमंदों के लिए जो दया दिखाई है उस पर मुझे गर्व है।' सोनू सूद के एक ट्वीट को शेयर करते हुए स्‍मृति ईरानी ने लिखा- अपने साथी कलाकार के तौर पर मैं तुम्हें 2 दशकों से जानती हूं सोनू। एक एक्टर के तौर पर तुम्हारा सामने आना मैंने सेलिब्रेट किया है। लेकिन आज के इन मुश्किल हालातों में जो दया तुमने दिखाई है उसने मुझे गर्व करने का मौका दिया है। जररूतमंदों की मदद का शुक्रिया। स्मृति के ट्वीट पर एक्टर रवि किशन ने भी सहमति जताई और सोनू की तारीफ करते हुए लिखा। "यही सब याद रहता है दुनिया में।"

    सोनू सूद ने भी दिया स्‍मृति ईरानी को जवाब

    सोनू सूद ने भी दिया स्‍मृति ईरानी को जवाब

    ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू सूद ने कहा कि शुगिया मेरी दोस्‍त, आप हमेशा से प्रेरणा रही हो। आपके प्रोत्साहित करने वाले शब्दों ने मुझे और भी ज्यादा मेहनत करने के लिए प्रेरित किया है। मैं आपसे वादा करता हूं कि जब तक हमारे हर एक भाई और बहन अपने घर तक नहीं पहुंचते, मैं उनके साथ रहूंगा। जैसे आपने हमें गर्व महसूस कराया है, मैं भी वैसे ही करूंगा। आपको बड़ा सलाम।"

    अपनी मौत की अफवाह पर भड़की ये दिग्‍गज अभिनेत्री, बोलीं- वक्‍त आएगा तो खुद ही चली जाऊंगी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    For reaching liquor shop, Twitter user asked help to Sonu Sood, Actor gives rpic reply
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X