• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पश्चिम बंगाल में लॉकडाउन के चलते इन 7 दिन कोलकाता एयरपोर्ट पर विमानों का संचालन रहेगा बंद

|

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के चलते पश्चिम बंगाल में अगस्त माह में लॉकडाउन का ऐलान किया गया है। लॉकडाउन का असर विमानों की उड़ान पर भी देखने को मिलेगा। जिन दिनों पश्चिम बंगाल में लॉकडाउन रहेगा, उस दौरान कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर विमानों की उड़ान पर पाबंदी रहेगी। प्रदेश में ममता बनर्जी सरकार ने अगस्त माह में सात दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया है, ऐसे में इन दिनों विमानों की उड़ान पर भी रोक रहेगी। कोलकाता एयरपोर्ट के अधिकारियों ने इस बाबत जानकारी देते हुए कहा कि लॉकडाउन के चलते एयरपोर्ट पर विमान सेवा रद्द रहेगी।

flight

कोलकाता एयरपोर्ट अथॉरिटी की ओर से ट्वीट करके कहा गया है कि पश्चिम बंगाल सरकार द्वारा लॉकडाउन का ऐलान किए जाने की वजह से कोलकाता एयरपोर्ट पर 5, 8, 16, 17, 23, 24 और 31 अगस्त को विमानों का संचालन बंद रहेगा। यात्रियों से अनुरोध है कि वह अपनी एयरलाइन कंपनी से संपर्क करे और पहले से बुक की गई टिकटों को लेकर बदलाव करा लें। बंगाल सरकार की अपील पर केंद्रीय विमान एवं उड्डयन मंत्रालय ने 6 कोरोना प्रभावित शहरों से कोलकाता के लिए उड़ानों को रद्द कर दिया है। इसमे दिल्ली, मुंबई, पुणे, चेन्नई, नागपुर, अहमदाबाद शामिल हैं। इन शहरों से कोलकाता के लिए विमानों के संचालन को 31 जुलाई तक के लिए ठप कर दिया गया है।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में कोरोना के कुल 65258 मामले सामने आ चुके हैं, जबकि 1490 लोगों की अभी तक कोरोना से मौत हो चुकी है। अगस्त माह में सात दिन के लॉकडाउन के अलावा सरकार की ओर से कहा गया है कि कंटेनमेंट जोन में नियमों का सख्ती से पालन कराया जाएगा, लोगों से अपील की गई है कि प्रशासन की ओर से जारी की जा रही गाइडलाइन का पालन करें।

इसे भी पढ़ें- अनलॉक-3 में खत्म हुआ रात्रि कर्फ्यू, जानिए यात्रा को लेकर किस तरह की राहत दी गई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Flight operation at Kolkata airport to be suspended on these specific dates due to lockdown.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X