• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

J&K:बारामुला एनकाउंटर के बाद हथियारों का जखीरा बरामद, 5 आतंकी ढेर

|

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के रफियाबाद इलाके में गुरुवार को शुरु हुई आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुक्रवार को खत्म हो गई। इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने दो दिनों में पांच आतंकियों की मार गिराया है। एनकाउंटर वाली जगह से सुरक्षाबलों को भारी मात्रा में हथियार और गोलाबारूद बरामद हुआ है। इस मामले में राष्ट्रीय रायफल्स के ब्रिगेडियर डी आर राय ने कहा कि बरामद की गई चीजों की जांच से पता लगा कि इनका संबंध लश्कर ए तैयबा से है।

army

ब्रिगेडियर राय ने कहा कि पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से यह लोग घुसपैठ कर भारत में घुसे थे। इस ऑपरेशन के बाद बड़ी मात्रा में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा था। पुलिस ने बताया, 'रफियाबाद में दूनीवारी जंगलों के आस-पास सुरक्षाबलों की गोलीबारी में गुरुवार सुबह पांचवें आतंकवादी की मौत हो गई

गौरतलब है कि बुधवार को आतंकियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद मुठभेड़ शुरू हुई थी, इस मुठभेड़ में 5 आतंकियों के मारे जाने के अलावा सेना का एक पैरा कमांडो घायल हो गया था। ये मुठभेड़ आधिकारिक रूप में गुरुवार को खत्म हुई थी, लेकिन सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है।

इससे पहले उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले के गुरेज सेक्टर में सेना के एक बड़े ऑपरेशन में एक मेजर और सेना के 3 जवान भी शहीद हो गए थे। स्वतंत्रता दिवस से पहले जम्मू-कश्मीर की एलओसी से सटे सभी इलाकों में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है।

पाकिस्तान स्वतंत्रता दिवस परेड में 'हिंदुस्तानी' गाना गाने पर ट्रोल हुए आतिफ असलम, यूं दिया जवाब

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Five militants killed Indian Army continues search operation in baramulla jammu kashmir
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X