• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

समीर वानखेड़े पर कार्रवाई की तलवार, भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच के लिए कल मुंबई पहुंचेगी एनसीबी टीम

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 26 अक्टूबर: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) का विजिलेंस विभाग बुधवार से बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन से जुड़े ड्रग्स मामले में भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच करेगा। एनसीबी मुंबई के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े पर मामले में गवाह प्रभाकर सेल ने करोड़ों की उगाही के आरोप लगाए हैं। जिनकी जांच एनसीबी की पांच सदस्यीय टीम करेगी। एनसीबी की जांच टीम बुधवार को दिल्ली से मुंबई पहुंचेगी। इस पांच सदस्यीय टीम की अगुवाई डीडीजी एनसीबी ज्ञानेश्वर सिंह करेंगे।

 कल दोपहर टीम पहुंचेगी मुंबई

कल दोपहर टीम पहुंचेगी मुंबई

जानकारी के मुताबिक, जांच टीम समीर वानखेड़े के अलावा गवाहों केपी गोसावी और प्रभाकर सेल से भी टीम पूछताछ करेगी। ये टीम बुधवार को सुबह नौ बजे रवाना होगी और 11 बजे के करीब मुंबई पहुंचेगी। केंद्रीय सतर्कता आयोग ने बताया है कि एनसीपी नेता नवाब मलिक की ओर से डीजी एनसीबी को भेजे गए पत्र को लेकर अभी कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी।

 क्या हैं समीर वानखेड़े पर आरोप

क्या हैं समीर वानखेड़े पर आरोप

एनसीबी की टीम ने 3 अक्टूबर को मुंबई में कथित तौर पर क्रूज पर ड्रग्स पार्टी से कई लोगों को गिरफ्तार किया था। इसम मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन भी गिरफ्तार हैं। टीम को लीड करने वाले एनसीबी अफसर समीर वानखेड़े के ही एक गवाह प्रभाकर सैल ने उन पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। प्रभाकर सैल का कहना है कि आर्यन को छोड़ने के लिए 25 करोड़ रुपए में डील होनी थी। इसमें से 8 करोड़ रुपएय समीर वानखेड़े को भी दिए जाने थे।

दिल्‍ली पहुंचे एनसीबी मुंबई जोनल निदेशक समीर वानखेड़े, बोले मेरे खिलाफ आरोप निराधारदिल्‍ली पहुंचे एनसीबी मुंबई जोनल निदेशक समीर वानखेड़े, बोले मेरे खिलाफ आरोप निराधार

समीर वानखेड़े भी आए दिल्ली

समीर वानखेड़े भी आए दिल्ली

भ्रष्‍टाचार के आरोपों के मंगलवार को समीर वानखेड़े भी दिल्ली पहुंचे। समीर वानखेड़े ने हालांकि यहां कहा कि मुझे नहीं बुलाया गया है। मैं यहां एक दूसरे उद्देश्य के लिए आया हूं। मेरे खिलाफ आरोप निराधार हैं। बता दें कि समीर वानखेडे काफी गंभीर आरोपों का सामना कर रहे हैं। उनके खिलाफ ना सिर्फ उनके ही गवाह ने आरोप लगाए हैं बल्कि एनसीपी नेता नवाब मलिक ने भी काफी गंभीर आरोप लगाए हैं।

English summary
five member team of NCB probe the allegations of corruption made by Prabhakar Sail witness in drugs cruise matter
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X