• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गुरुग्राम: पटाखों के गोदाम के पास खड़ी कार में अचानक हुआ तेज धमाका और फिर...

|

नई दिल्ली। रविवार की रात गुरुग्राम के कादीपुर इंडस्ट्रियल एरिया में पटाखों के एक गोदाम में आग लग गई। इस घटना में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 4 लोग घायल हो गए। पुलिस ने कहा कि घटना को लेकर एफआईआर दर्ज की जा चुकी है। अग्निशमन विभाग के अधिकारियों का कहना है कि उनके पास सुबह 9.45 बजे फोन के जरिए जानकारी आई। इसके बाद मौके पर दमकल की 4 गाड़ियां भेजी गईं।

fire broke in godown in gurugram, killed 2

असिस्टेंट डिवीजनल फायर सेफ्टी ऑफिसर आईएस कश्यप ने बताया कि- मौके पर पहुंचकर 10 मिनट के भीतर आग को बुझा दिया गया। उन्होंने कहा कि हमें लगता है कि ये आग सीएनजी सिलेंडर के फटने से लगी है जो कि एक कार में फिट था। हालांकि कार पूरी तरह से धवस्त हो गई है लेकिन आग गोदाम तक नहीं फैल सकी है। दूसरी ओर फायर सेफ्टी ऑफिसर सत्यवान समरीवाल ने कहा कि ये आग हाइली इंफ्लेमेबल स्नो स्प्रे के कारण लगी जो कि मौके से बरामद हुआ है।

दिल्ली: रबड़ गोडाउन में लगी भीषण आग, कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया गया

हाल ही में दिल्ली के सिरसापुर में रबड़ गोडाउन में भी भीषण आग लग गई थी। यहां 14 अप्रैल की सुबह भीषण आग लग गई थी। यह आग रबड़ के गोदाम में लगी थी, जिसे बुझाने के लिए मौके पर दमकल की 26 गाड़ियां पहुंची थी। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। हालांकि अभी तक इस बात का जानकारी नहीं मिल पाई है कि आग किस वजह से लगी थी । इस हादसे में किसी के भी घायल होने की खबर नहीं है। इसके अलावा 12 अप्रैल को भी उत्तम नगर में कपड़े के एक शोरूम में आग लग गई थी। ये आग रात को लगभग 2 बजे लगी और इसे बुझाने के लिए 6 घंटे की मशक्कत करनी पड़ी।

यह भी पढ़ें- जानिए गुरुग्राम लोकसभा सीट के बारे में विस्तार से

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
fire broke in godown in gurugram, killed 2
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X