• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

SDM से बदसलूकी पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे समेत 150 लोगों पर FIR दर्ज

|

नई दिल्ली। बिहार के बक्सर में एसडीएम के साथ बदसलूकी करने के मामले में केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। बीजेपी सांसद अश्विनी कुमार चौबे और भाजपा नेता राणा प्रताप सिंह सहित 150 लोगों के खिलाफ आईपीसी की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। अश्विनी कुमार चौबे और उनके साथ मौजूद नेताओं के खिलाफ ड्यूटी पर मौजूद नौकरशाह से बदसलूकी के अलावा अन्य मामलों में केस दर्ज किया गया है।

FIR registered against bjp mp Ashwini Choubey for misbehaving with SDM

दरअसल, अश्विनी कुमार चौबे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें वे एसडीएम केके उपाध्याय के साथ बदसलूकी करते नजर आ रहे थे। इस वीडियो में अश्विनी कुमार चौबे जमकर एसडीएम को खरी-खोटी सुना रहे हैं और कह रहे हैं कि हिम्मत है तो भेजो जेल, कर लो जो करना है। इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रिया आने लगी थी।

लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार में जुटे केंद्रीय मंत्री अपने संसदीय क्षेत्र बक्सर पहुंचे थे। लेकिन उनके काफिले में तय सीमा से ज्यादा गाड़िया थीं। देश भर में आचार संहिता लागू होने के कारण गाड़ियों की संख्या को लेकर एसडीएम केके उपाध्याय ने उनके काफिले को रोक दिया। लेकिन एसडीएम के रोकते ही चौबे उनपर भड़क गए और जमकर उन्हें खरी-खोटी सुनाने लगे। वे एसडीएम की कोई बात सुनने को तैयार नहीं थे।

ये भी पढ़ें: चूल्हे पर खाना पकाती महिला का वीडियो शेयर कर घिरे संबित, लोगों ने पूछा- उज्ज्वला योजना का क्या हुआ

एसडीएम से बदसलूकी का मामला

एसडीएम केके उपाध्याय ने मामले को बढ़ता देख एंट्री गेट बंद करा दिया, जिसपर बीजेपी सांसद ने एसडीएम को अपशब्द कहते हुए कहा कि किसके इशारे पर यह सब हो रहा है, जो करना है कर लो, जेल भिजवाना है तो भिजवा दो। अश्विनी चौबे को गुस्से में देखकर उनके साथ मौजूद कार्यकर्ता भी हंगामा करने लगे। लगभग दर्जनभर से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने नारे लगाते हुए बंद गेट को खुलवा दिया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
FIR registered against BJP MP Ashwini Choubey and 150 others for misbehaving with SDM
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X