वित्त मंत्री अरुण जेटली ने समय से पहले चुनाव होने की संभावनाओं को किया खारिज

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। देश में फिलहाल एक नई बहस हो रही है। बहस है एक राष्ट्र, एक चुनाव की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी ने एक लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ कराए जाने की बहस शुरू की है। इस बहस की शुरुआत के बाद दूसरे दल के नेताओं और राजनीतिक पंडितों को भी लग रहा है कि समय से पहले चुनाव हो सकते हैं। कांग्रेस समेत देश के अन्य दल इस बात की संभावना जता रहे हैं कि भाजपा समय से पहले विधानसभा और लोकसभा चुनाव करा सकती है। हालांकि वित्त मंत्री अरुण जेटली इस बात से सहमत नहीं दिख रहे हैं।

समय से पहले चुनाव होने की संभावनाओं को जेटली ने किया खारिज

समाचार चैनल News 18 से बात करते हुए वित्त मंत्री अरुण जेटली ने समय से पहले चुनाव की संभावना को खारिज किया है। बता दें कि अगले साल केंद्र की भाजपा सरकार का कार्यकाल खत्म हो रहा है। बीते दिनों बजट सत्र के दौरान राष्ट्रपति के अभिभाषण में लोकसभा और विधानसभा चुनाव को एक साथ कराए जाने को बेहतर बताया गया था। पीएम मोदी ने भी सदन में दिए गए अपने बयान में एक चुनाव की बात दोहराने के साथ-साथ कांग्रेस पर हमला कर चुके है।

ऐसे में राजनीतिक विश्लेषक भी इस बात की संभावना जता रहे हैं कि 2019 में होने वाले चुनाव जल्द कराए जा सकते हैं। कांग्रेस ने तो यहां तक कह दिया है कि मोदी का मुकाबला, राहुल गांधी से होगा। हालांकि जब जेटली से यह सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हम तैयार हैं लेकिन ऐसी कोई संभावना नहीं दिखाई दे रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Finance minister arun jaitley Said Pre election is not seeing possible

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.