• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता के पिता का निधन, भावुक पोस्ट लिख किया याद

|
Google Oneindia News

मुंबई, 1 जून: मशहूर फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता के पिता दीपक सुबोध मेहता का निधन हो गया है। हंसल मेहता ने ट्वीट कर अपने पिता के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए ये जानकारी दी है। हंसल ने मंगलवार तड़के किए ट्वीट में अपने पिता के निधन की सूचना दी है। दीपक सुबोध मेहता के निधन पर फरहान अख्तर, मनोज बाजपेयी समेत कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी ने दुख का इजहार किया है।

ट्वीट कर पिता को किया याद

ट्वीट कर पिता को किया याद

हंसल मेहता ने ट्विटर पर पिता के साथ तस्वीर शेयर करते हुए एक भावुक संदेश लिखा है। हंसल ने लिखा, मैं हमेशा सोचता था कि वो मुझसे ज्यादा जिएंगे लेकिन मैं गलत था। आपसे फिर मिलूंगा पापा। दुनिया के सबसे हैंडसम, अब तक मिले सबसे सबसे विनम्र और उदार इंसान। आपकी बेलौस मुहब्बत के लिए थैंक्यू पापा। शुक्रिया मेरे लेजेंड, मेरे हीरो। हंसल मेहता ने पिता के निधन की वजह के बारे में नहीं लिखा है।

बॉलीवुड सितारों ने जताया दुख

बॉलीवुड सितारों ने जताया दुख

हंसल मेहता के ट्वीट के बाद बॉलीवुड के ई लोगों ने उनके पिता के निधन पर संवेदनाएं जाहिर की हैं। फरहान अख्तर, पूजा भट्ट, विशाल डडलानी, रीमा कागती, अहाना कुमरा, निखिल आडवाणी, रीमा कागती, अतुल कसबेकर समेत कई सितारों ने ट्वीट कर शोक जताया है।

आइरा ने शेयर किया ब्वॉयफ्रेंड नुपुर के साथ बिताए रोमांटिक पलों का वीडियोआइरा ने शेयर किया ब्वॉयफ्रेंड नुपुर के साथ बिताए रोमांटिक पलों का वीडियो

कई बड़ी फिल्में बना चुके हैं हंसल

कई बड़ी फिल्में बना चुके हैं हंसल

हंसल मेहता बतौर डायरेक्टर काफी नाम रखते हैं। वो टीवी पर भी काम कर चुके हैं और सिनेमा में भी। उनको फिल्म शहीद के लिए उन्हें बेस्ट डायरेक्टर का नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिल चुका है। बीते साल हंसल मेहता कीवेब सीरीज स्कैम 1992 काफी पसंद की गई थी। ये वेब सीरीज हर्षद मेहता की जिंदगी पर बनी है।

English summary
Filmmaker Hansal Mehta father deepak subodh mehta passes away
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X