• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

PM मोदी के जन्मदिन पर रिलीज होगी फिल्म 'एक और नरेन', 'युधिष्ठिर' निभाएंगे लीड रोल

|

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व से सिर्फ दुनिया के शीर्ष नेता ही नहीं बल्कि हर क्षेत्र और वर्ग के लोग प्रभावित हैं। दुनियाभर में अपनी छाप छोड़ने वाले पीएम मोदी का फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी क्रेज रहता है। बॉलीवुड में अब तक पीएम मोदी के जीवन पर आधारित कई फिल्में बन चुकी हैं, जिनमे से एक एक्टर विवेक ओबेरॉय स्टारर फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' काफी सुर्खियों में रही थी। अब जल्द ही एक्टर गजेंद्र चौहान भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किरदार में नजर आने वाले हैं।

'युधिष्ठिर' निभाएंगे पीएम मोदी की भूमिका

'युधिष्ठिर' निभाएंगे पीएम मोदी की भूमिका

आपको बता दें कि पीएम मोदी के जीवन से प्रेरित फिल्म 'एक और नरेन' की तैयारी जल्द शुरू होने वाली है। इस फिल्म में एक्टर गजेंद्र चौहान लीड रोल में नजर आने वाले हैं। मालूम हो कि गजेंद्र चौहान ने फेमस टीवी सीरियल 'महाभारत' में युधिष्ठिर की भूमिका निभाई थी। अब जल्द ही वह पीएम मोदी की भूमिका में दर्शकों का दिल जीतने वाले हैं। न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए फिल्म निर्देशक मिलन भौमिक ने 'एक और नरेन' को लेकर जानकारी साझा की है।

पीएम मोदी के जीवन से प्रेरित है फिल्म

पीएम मोदी के जीवन से प्रेरित है फिल्म

उन्होंने कहा, फिल्म 'एक और नरेन' की कहानी में दो किस्से होंगे। एक में नरेंद्र मोदी के दृष्टिकोण को दर्शाया जाएगा जबकि दूसरे किस्से में नरेंद्रनाथ दत्त के रूप में स्वामी विवेकानंद के कार्य और जीवन को बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा। यह फिल्म दो बड़ी हस्तियों के जीवन से प्रेरित है। पहले विवेकानंद, जिन्होंने अपना जीवन विश्व बंधुत्व के संदेश के प्रसार में समर्पित कर दिया और दूसरे हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जो भारत को नई ऊंचाइयों पर ले गए और विश्व के मशहूर नेताओं में अपना नाम दर्ज कराया।

पीएम मोदी के जन्मदिन पर होगी रिलीज

पीएम मोदी के जन्मदिन पर होगी रिलीज

फिल्म निर्देशक मिलन भौमिक ने आगे बताया कि फिल्म की शूटिंग 12 मार्च से शुरू हो जाएगी। फिल्म के ज्यादातर सीन गुजरात और कोलकाता में फिल्माए जाएंगे। 'एक और नरेन' की शूटिंग अप्रैल तक खत्म होने की उम्मीद है। इसे पीएम मोदी के जन्मदिन यानी 17 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। एक्टर गजेंद्र चौहान ने कहा कि वह पीएम मोदी को पिछले 20 वर्षों से निजी तौर पर जानते हैं। एक कलाकार के नाते ऐसी शख्सियत की भूमिका निभाना बड़ी उपलब्धि है।

किसान आंदोलन: जिस पॉप सिंगर रिहाना ने भारत सरकार पर उठाए थे सवाल, उसी के देश पीएम मोदी ने पहुंचाई वैक्सीन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
film Ek Aur Naren to be released on PM Modi birthday Gajendra Chauhan will play the lead role
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X