• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

फिल्म सिटी पर बोले महाराष्ट्र के मंत्री गुलाब पाटिल, उत्तर प्रदेश में क्या बॉलीवुड डकैत बनने जाएगा?

|

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ के कुछ फिल्मी हस्तियों के साथ बैठक के बाद शिवसेना और भाजपा के बीच लगातार जुबानी जंग हो रही है। शिवसेना नेताओं की ओर से कहा जा रहा है कि ये मुंबई से फिल्म उद्योग को यूपी शिफ्ट करने की कोशिश है। इसी क्रम में अब शिवसेना विधायक और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री गुलाब पाटिल का भी बयान आया है। पाटिल ने कहा है कि बॉलीवुड से कोई यूपी भला क्यों जाएगा, वहां जाकर क्या उन्हें डाकू बनना है।

यूपी में फिल्म सिटी, film city in uttar pradesh, Maharashtra, Gulab Patil, Bollywood, Uttar Pradesh, mumbai, bjp, shic sena, उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, फिल्मसिटी, मुंबई, शिवसेना, भाजपा
    UP Film City: Mohsin Raza का Shiv Sena पर बड़ा आरोप कलाकारों को अंडरवर्ल्ड के जरिये धमका रही

    गुलाब पाटिल ने बुधवार को कहा, बॉलीवुड भला उत्तर प्रदेश क्यों जाएगा। क्या बॉलीवुड के लोग डकैत बनने यूपी जा रहे हैं? उन्होंने कहा कि मुंबई देश की वाणिज्यिक राजधानी है और फिल्म उद्योग यहीं रहेगा। कोई भी बॉलीवुड को मुंबई से दूर नहीं ले जा सकता है। इससे पहले शिवसेना सांसद और पार्टी के प्रवक्‍ता संजय राउत ने कहा, दक्षिण भारत में भी बड़ी फिल्‍म इंडस्‍ट्री है और पश्चिम बंगाल और पंजाब में भी फिल्‍म सिटीज हैं। क्या योगी आदित्यनाथ इन जगहों पर जाकर भी कलाकारों से बात करेंगे या मुंबई में ही वो ये सब कर रहे हैं। राउत ने कहा कि मुंबई की फिल्म सिटी अगर कोई यहां से लेकर जाने की बात करता है तो यह मजाक है, इतना आसान नहीं है। इतनी साल पुरानी फिल्म सिटी है। हम सबका खून-पसीना बहा है। यूपी सीएम से इतना ही पूछूंगा कि आप कोई बड़ा प्रोजेक्ट बनाना चाहते हैं बनाइए। लेकिन कुछ साल पहले जो नोएडा में फिल्म सिटी बनी थी उसका क्या हाल है। वहां कितनी फिल्मों की शूटिंग हुई, ये हमें आकर बताइए।

    यूपी के सीएम आदित्यनाथ प्रदेश में फिल्‍म सिटी की स्‍थापना के लिए बड़ी तैयारी में हैं। दो दिन से वो मुंबई में है और यहां कई फिल्‍मी हस्तियों से मुलाकात कर रहे हैं। इस दौरान योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश में प्रस्तावित फिल्म सिटी पर कलाकारों से चर्चा कर रहे हैं। इस बीच ही शिवसेना नेताओं की ओर से आए बयानों पर योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि हम कहीं कुछ नहीं ले जा रहे। यूपी में नई फिल्म सिटी को नई आवश्यकताओं के अनुसार एक नए वातावरण में विकसित किया जा रहा है। फिल्म उद्योग को मुंबई से बाहर ले जाने का उनका कोई इरादा नहीं है। हम किसी का निवेश नहीं छीन रहे हैं।

    ये भी पढ़ें- फिल्‍म सिटी पर सियासत: बोले अनिल देशमुख, मुंबई से कुछ शिफ्ट होने का सवाल ही नहीं

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    film city in uttar pradesh Maharashtra Minister Gulab Patil says Why will Bollywood go to Uttar Pradesh in dacoits
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X