• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

फेयरनेस क्रीम के 2 करोड़ रुपए के विज्ञापन को अभिनेत्री ने ठुकराया

|

नई दिल्ली। दक्षिण भारत की फिल्मों की चर्चित अभिनेत्री साई पल्लवी इस समय चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल उन्होंने फेयरनेस क्रीम के 2 करोड़ रुपए के ऑफर को ठुकरा दिया है। उन्होंने फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन करने से मना कर दिया, कंपनी ने उन्हें क्रीम का प्रचार करने के लिए दो करोड़ रुपए का प्रस्ताव दिया था, लेकिन पल्लवी ने इसका प्रचार करने से इनकार कर दिया। इस बात का खुलासा खुद पल्लवी ने एक इंटरव्यू के दौरान किया है।

sai pallavi

पल्लवी ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह भारतीय हैं और उनका रंग सही है, साथ ही फेयरनेस क्रीम के प्रचार को लेकर उन्होंने कहा कि इससे महिलाओं में गलत संदेश जाता है। लिहाजा वह इस तरह की फेयरनेस क्रीम के प्रचार का हिस्सा नहीं बनेंगी। पल्लवी ने कहा कि मेरी बहन अक्सर बर्गर खाती है और वह मुझसे इस बात की शिकायत करती है कि वह मेरी जितनी गोरी नहीं है। जब भी मैं और मेरी बहन आईने के सामने खड़े होते हैं तो मेरी बहन दोनों के चहरे की तुलना करती है।

पल्लवी ने अपनी बहन के साथ के अनुभव को साझा करते हुए कहा कि मैं अपनी बहन से फल-सब्जी आदि खाने के लिए कहती हूं, उसे यह बिल्कुल भी पसंद नहीं है। लेकिन उसने ऐसा किया क्योंकि वह गोरी होना चाहती है। लेकिन मुझे यह जानकर अच्छा नहीं लगा क्योंकि उसने यह सब गोरा होने के लिए किया। अभिनेत्री का कहना है कि गोरेपन की क्रीम का प्रचार करने से मिलने वाला पैसा उनके लिए अहमियत नहीं रखता है। वह अपनी फिल्मों में बेहद कम मेकअप करती हैं। बता दें कि पल्लवी की पहली फिल्म प्रेमम थी, इसके अलावा फिल्म काली में उन्हें लोगों ने काफी पसंद किया था।

इसे भी पढ़ें- सुब्रमण्यम स्वामी का सनसनीखेज खुलासा, प्रोजेक्ट पास करने के लिए मंत्री ने दो बॉलीवुड अभिनेत्रियों की मांग की

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Film actress rejects 2 crore rupees offer of fairness cream commercial.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X