• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महिला डॉक्टर ने पीएम मोदी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, हुई ये बड़ी कार्रवाई

|

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विदेश दौरे को लेकर राजकीय मेडिकल कॉलेज की महिला डॉक्टर को आपत्तिजनक टिप्पणी करना भारी पड़ गया। पीएम मोदी पर अभद्र टिप्पणी करते हुए महिला डॉक्टर का वीडियो वायरल हुआ था, जिसकी शिकायत पत्र के लिए मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य ने शासन से की थी। इसका संज्ञान लेते हुए शासन द्वारा बड़ी कार्रवाई की गई है।

साबिया ने प्रधानमंत्री पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी

साबिया ने प्रधानमंत्री पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी

देश के प्रधानमंत्री पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के इस मामले में महिला डॉक्टर को बर्खास्त कर दिया गया है। महिला डॉक्टर पर कार्रवाई से मेडिकल कॉलेज में हड़कंप मचा हुआ है। राजकीय मेडिकल कॉलेज में संविदा पर तैनात डॉक्टर साबिया ने प्रधानमंत्री पर अभद्र टिप्पणी की थी। इस संबंध में शासन ने 17 सितंबर को राजकीय मेडिकल कॉलेज को आदेश जारी किया था। इसमें डॉक्टर साबिया को बर्खास्त करते हुए कार्यमुक्त करने का आदेश दिया गया है।

ये भी पढ़ें: Chandrayaan 2: लैंडर विक्रम की तस्वीरें नहीं ले पाया नासा का ऑर्बिटर, बताई ये वजह

डॉक्टर साबिया को किया गया बर्खास्त

डॉक्टर साबिया को किया गया बर्खास्त

बताया जा रहा कि 30 अगस्त को राजकीय मेडिकल कॉलेज में उपचार लेने के लिए मरीज आए थे। उन्होंने डॉक्टर साबिया से चेकअप कराया और दवाई लिखवाया। डॉक्टर ने मरीज को अधिकांश दवाएं निजी मेडिकल स्टोर की लिखीं तो मरीज ने इसपर आपत्ति जताई और कहा कि इतनी दवाएं बाहर से लिख दी गई हैं, क्या ये मेडिकल कॉलेज नहीं है। मरीज की ये बात महिला डॉक्टर को अच्छी नहीं लगी और उन्होंने व्यवस्थाओं को लेकर सीधे पीएम मोदी पर निशाना।

शासन ने प्राचार्य के पत्र पर की कार्रवाई

शासन ने प्राचार्य के पत्र पर की कार्रवाई

महिला डॉक्टर ने कहा कि अगर इतनी ही व्यवस्थाएं चाहिए तो जाकर पीएम मोदी से ले लो। फ्री दवाई लेने का शौक है तो प्रधानमंत्री से लो और शिकायत कर दो। डॉक्टर ने कहा कि मोदी इधर-उधर विदेशों में घूमते हैं, इससे अच्छा है यहां दवाओं की व्यवस्था करें। डॉक्टर की इस टिप्पणी का वीडियो बनाकर मरीज ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद प्राचार्य ने महिला डॉक्टर से जवाब तलब किया था। जबकि इस मामले में जांच के आदेश भी दिए गए थे। महिला डॉक्टर के दोषी पाए जाने के बाद शासन को पत्र लिखकर सूचित किया गया। प्राचार्य की रिपोर्ट के बाद डॉक्टर साबिया को बर्खास्त कर दिया गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
female doctor makes derogatory remark for pm modi, terminated
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X