• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रिया को 'हत्यारिन' कहने वाले सुशांत के पिता ने मुंबई पुलिस को दिए बयान में कहा-'हो सकता है बेटे ने उदास होकर दे दी जान'

|

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस की गुत्थी उलझती जा रही है , एक्टर के पिता केके सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने और 15 करोड़ रूपए के गबन का आरोप लगाया है लेकिन उन्होंने मुंबई पुलिस को जून में जो बयान दिया था उसमें उन्होंने कहा था कि सुशांत की मौत आत्महत्या हो सकती है, उन्हें उसकी मौत का कारण तो नहीं पता लेकिन ये संभव है कि उसने उदासी में आकर सुसाइड कर लिया हो।

    Sushant Rajput Case: पिता KK Singh का बड़ा बयान- हो सकता है खुदकुशी की हो | वनइंडिया हिंदी
    'मुझे लगता है कि सुशांत ने उदासी के कारण आत्महत्या की'

    'मुझे लगता है कि सुशांत ने उदासी के कारण आत्महत्या की'

    इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक केके सिंह ने अपने बयान में कहा था कि मैं नहीं जानता कि मेरे बेटे ने आत्महत्या क्यों की, उसने कभी किसी तरह के तनाव या डिप्रेशन के बारे में बात मुझसे नहीं की, मुझे सुशांत की मौत को लेकर किसी से शिकायत नहीं है, न ही संदेह है, मुझे लगता है कि सुशांत ने उदासी के कारण आत्महत्या की है।

    यह पढ़ें: कंगना रनौत ने साधा फिल्म माफिया पर निशाना, कहा- रणवीर, रणबीर कराएं अपना ड्रग टेस्ट

    'मैं अक्सर सुशांत से whatsapp पर बात करता था'

    'मैं अक्सर सुशांत से whatsapp पर बात करता था'

    केके सिंह ने कहा कि मैं पिछले साल उससे 13 मई को पटना के मुंडन कार्यक्रम में मिला था, तब वो नार्मल था और खुश दिख रहा था, वो पटना 3 दिन रूककर वापस मुंबई चला गया था,मैं अक्सर उससे whatsapp पर बात करता था, फोन उसे कम ही करता था क्योंकि वो बहुत बिजी रहता था। 14 जून को मुझे टीवी के जरिए खबर मिली कि सुशांत ने अपने फ्लैट में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है, ये मेरे लिए किसी सदमे से कम नहीं था, मैं सुशांत की मौत की बात सुनकर बेहोश हो गया था।

    केके सिंह ने रिया को हत्यारिन कहा था

    केके सिंह ने रिया को हत्यारिन कहा था

    मालूम हो कि इससे पहले जब रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स माफियाओं से संबंध की बात सामने आई थी तो केके सिंह ने वीडियो मैसज जारी करके कहा था कि रिया ने ही मेरे बच्चे को ड्रग्स दे-देकर मार दिया है, वो हत्यारिन है, उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार करो और सजा दो।

    पहले से ही सुशांत का परिवार मुझ पसंद नहीं करता था: रिया

    पहले से ही सुशांत का परिवार मुझ पसंद नहीं करता था: रिया

    गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती ने भी सुशांत के परिवार वालों पर आरोप लगाया है कि उनके और एक्टर के रिलेशन पहले से ही अच्छे नहीं थे। सुशांत की लाइफ में रिया की एंट्री होने से पहले ही सुशांत का अपने परिवार वालों से नहीं बनती थी। खास तौर पर रिया ने सुशांत की बड़ी बहन प्रियंका पर आरोप लगाया है कि वो सुशांत की मेंटल हेल्थ के बारे में पहले से जानती थीं और वो मुझे बिल्कुल पसंद नहीं करती थीं, उनका ही सुशांत से सबसे ज्यादा झगड़ा होता था। रिया का कहना है कि सुशांत का परिवार मुझे पसंद नहीं करता है, उन्होंने जो आरोप मुझ पर लगाए हैं वो सारे निराधार और गलत है।

    यह पढ़ें: रिया के पिता लेते हैं ड्रग्स, बेटा शौविक करता है उसकी डील, टीवी चैनल ने किया व्हाटसऐप चैट होने का दावा

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    The father of actor Sushant Singh Rajput in his statement to the Mumbai Police has said he feels that Sushant might have done suicide out of dejection Said Mr Rajput's father KK Singh.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X