• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Netflix की नई वेब सीरीज से घबराया भगौड़ा कारोबारी मेहुल चोकसी, पहुंचा दिल्ली हाईकोर्ट

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। पीएनबी बैंक घोटाले के आरोपी और भगौड़ा कारोबारी मेहुल चोकसी ने नेटफिलिक्स की नई वेब सीरीज को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट में गुहार लगाई है। उसने हाईकोर्ट में अपील करते हुए कहा है कि स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की आगामी वेब श्रृंखला 'बैड बॉय बिलियनेयर्स' की उनके जीवन पर केंद्रित है, इसलिए उसके प्रसारण पर रोक लगाई जाए।

BAN

सुशांत सिंह राजपूत की कथित इन पूर्व गर्लफ्रेंड्स को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है सीबीआई!सुशांत सिंह राजपूत की कथित इन पूर्व गर्लफ्रेंड्स को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है सीबीआई!

रिपोर्ट के अनुसार मेहुल चोकसी ने अपने वकील वकील विजय अग्रवाल के माध्यम से हाईकोर्ट में यह आपत्ति दर्ज कराई। वकील ने वेब सीरीज पर आपत्ति दर्ज कराते हुए हाई कोर्ट में कहा कि डॉक्यूमेंट्री पर रोक लगाया जाए अथवा उन्हें पहले डॉक्यूमेंट्री उन्हें दिखाई जाए। चौकसी के वकील ने अदालत से कहा कि ऐसा नहीं करना गलत होगा।

नीरव मोदी की पत्नी की बढ़ी मुश्किल, इंटरपोल ने जारी किया रेड कॉर्नर नोटिसनीरव मोदी की पत्नी की बढ़ी मुश्किल, इंटरपोल ने जारी किया रेड कॉर्नर नोटिस

मीडिया में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार नेटफ्लिक्स पर जो डॉक्यूमेंट्री आ रही है, उसके पोस्टर में मेहुल चोकसी, नीरव मोदी, विजय माल्या और सुब्रत रॉय सहारा को दिखाया गया है। बताया जा रहा है कि डॉक्यूमेंट्री में उनकी कहानी को विस्तार से बताया गया है, जिसको लेकर मुहैल चौकसी डरा हुआ है। इसलिए नेट फिलिक्स की आगामी वेब सीरीज पर रोक की अपील की है।

net

मेहुल चौकसी समेत ये हैं वो 50 विलफुल डिफाल्टर, जिनका 68000 करोड़ का कर्ज हुआ माफमेहुल चौकसी समेत ये हैं वो 50 विलफुल डिफाल्टर, जिनका 68000 करोड़ का कर्ज हुआ माफ

गौरतलब है पंजाब और नेशनल बैंक से पैसा निकालकर भागने के आरोप में नीरव मोदी और मेहुल चौकसी पर मनी लॉन्ड्रिंग का केस चल रहा है। नीरव मोदी और उसके मामा मेहुल चोकसी समेत अन्य लोगों के खिलाफ मुंबई में पीएनबी की एक शाखा में कथित रूप से दो अरब डॉलर की धोखाधड़ी के सिलसिले में धन शोधन के आरोपों पर ईडी की जांच कर रही है।

bet

 नीरव मोदी-मेहुल चोकसी की 1350 करोड़ रुपए की ज्वेलरी हॉन्गकॉन्ग से लेकर आई ED नीरव मोदी-मेहुल चोकसी की 1350 करोड़ रुपए की ज्वेलरी हॉन्गकॉन्ग से लेकर आई ED

जांच एजेंसी ने मामले में मेहुल चोकसी की संपत्ति जब्त की थी। केंद्रीय जांच एजेंसी ने एक बयान में कहा, मेहुल चौकसी की जब्त की गई संपत्तियों में मुंबई के वर्ली में समुद्र महल नामक भव्य इमारत में चार फ्लैट, समुद्र के किनारे एक फार्म हाउस और अलीबाग में जमीन, जैसलमेर में एक पवन चक्की, लंदन में एक फ्लैट, संयुक्त अरब अमीरात में आवासीय फ्लैट और शेयर और बैंक में जमा राशि शामिल है।

 नीरव मोदी मामले में बड़ी सफलता, सरकार ने वसूले 24.33 करोड़ रुपए नीरव मोदी मामले में बड़ी सफलता, सरकार ने वसूले 24.33 करोड़ रुपए

English summary
Mehul Choksi, an accused in the PNB bank scam and fugitive businessman, has approached the Delhi High Court regarding the new web series of Netphilix. She has appealed to the High Court to say that streaming platform Netflix's upcoming web series 'Bad Boy Billionaires' is focused on her life, so its broadcast should be banned.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X