• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शाहरुख खान को छूने के बाद एक्ट्रेस फातिमा सना ने पूरे दिन नहीं धुला था हाथ, खुद बताई इसकी वजह

|
Google Oneindia News

मुंबई, मई 20: एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने शाहरुख खान के साथ पहली बार वन 2 का 4 में एक बाल कलाकार के रूप में काम किया था। लेकिन बड़े होने पर जब फातिमा एक दिवाली पार्टी में शाहरुख के साथ एक ही कमरे में थी, तो वह बुरी तरह से घबरा गई थीं। फातिमा ने खुलासा किया था कि 2017 में वह पार्टी में अपने दंगल फिल्म के को एक्टर आमिर खान और सान्या मल्होत्रा ​​के साथ थीं। इस दौरान आमिर खान ने फातिमा को शाहरुख से मिलवाया था।

शाहरुख खान के लिए क्रेजी हैं एक्ट्रेस 'दंगल' फेम एक्ट्रेस फातिमा सना

शाहरुख खान के लिए क्रेजी हैं एक्ट्रेस 'दंगल' फेम एक्ट्रेस फातिमा सना

फातिमा ने एक वेबसाइट के साथ 2017 का किस्सा शेयर किया, जब दिवाली पार्टी में आमिर खान ने उन्हें शाहरुख खान से मिलवाया था। फातिमा ने कहा, 'दिवाली पार्टी में एक बड़ा ही मजेदार वाकया हुआ था। पार्टी में जैसे ही शाहरुख खान आए, मैं उन्हें देखकर घबरा गई थी। वो जहां भी जा रहे थे मैं दूर से उनको देख रही थी।' 'तभी आमिर ने हमें उनसे (शाहरुख) मिलावाया, हम सभी के मिलने पर शाहरुख ने एक जोक सुनाया, जिस पर हंसते हुए मेरा हाथ उनसे छू गया। मुझे जोक तो नहीं याद लेकिन उसके बाद पूरे दिन मैंने अपना हाथ नहीं धोया था।

    Coronavirus In UP: मंत्री Vijay Kashyap का Covid-19 से निधन, PM मोदी ने जताया दुख | वनइंडिया हिंदी
    शाहरुख के साथ काम करना चाहती हैं फातिमा

    शाहरुख के साथ काम करना चाहती हैं फातिमा

    एक इंटरटेनमेंट वेबसाइट से बात करते हुए फातिम ने कहा कि, अगर उन्हें इस बारे में पता चल गया तो वह मेरे साथ कभी काम नहीं करेंगे। हालांकि फातिमा ने ये भी कहा कि वह शाहरुख के साथ काम करने के मौके से कभी इनकार नहीं करेंगी। अगर फातिम के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वे हाल ही में नेटफ्लिक्स की एक सीरीज अजीब दास्तान में दिखी थी। 'अजीब दास्तान्स' में फातिमा सना शेख जयदीप अहलावत के साथ दिखाई दीं। वहीं लूडो के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि लूडो में निभाए पिंकी के कैरेक्टर से वह पूरी तरह से अलग हैं।

    <strong>कोरोना काल में आर्थिक तंगी से जूझ रही एक्‍ट्रेस समीक्षा भटनागर, बयां किया दर्द</strong>कोरोना काल में आर्थिक तंगी से जूझ रही एक्‍ट्रेस समीक्षा भटनागर, बयां किया दर्द

    टॉक्सिक रिलेशनशिप को लेकर फातिमा ने हाल ही में किया था खुलासा

    टॉक्सिक रिलेशनशिप को लेकर फातिमा ने हाल ही में किया था खुलासा

    हाल ही में सना ने फातिमा सना शेख ने टॉक्सिक रिलेशनशिप को लेकर कई खुलासे किए थे। फातिमा ने कहा था कि , 'मैं भी एक टॉक्सिक रिलेशनशिप में थी। यह बहुत मुश्किल होता है। हम कहते हैं कि हम ये कर लेंगे, वो कर लेंगे। लेकिन, जब आप इसमें होते हैं तो यह समझना बहुत मुश्किल हो जाता है कि क्या करें। खासकर जब आप फाइनेंशियली अपने पति पर आश्रित होते हैं।

    English summary
    Fatima Sana Shaikh revealed she did not wash her hand for a whole day because she had touched Shah Rukh Khan
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X