हवस की आग में अंधे बाप ने रिश्‍ते किए तार-तार, महीनों से कर रहा था तीन बेटियों का बलात्‍कार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लुधियाना। हरियाणा के लुधियाना के साहनेवाल में रिश्‍तों को तार-तार करने की एक वारदात सामने आई है। यहां हवस के अंधे एक बाप ने अपनी ही तीन बेटियों को शिकार बना लिया। इस हैवानियत का खुलासा उस वक्‍त हुआ जब पीडि़त बहनों में से एक ने छोटी बहन को भी पिता की दरिंदगी का शिकार बनते देखा। उसके बाद उसने सहेलियों को सारी बात बताई। सहेलियों ने फौरन इस बात को स्‍कूल के प्रिंसिपल को बताया तो उन्होंने चाइल्ड लाइन को फोन करके स्कूल में बुला लिया। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

पिता को छोटी बहन के साथ देख डिप्रेशन में चली गई बहन

पिता को छोटी बहन के साथ देख डिप्रेशन में चली गई बहन

जानकारी के मुताबिक जबसे बड़ी बहन ने पिता को छोटी बहन के साथ हैवानियत करते देखा तबसे वो डिप्रेशन में चली गई। उसने स्‍कूल जाना छोड़ दिया। जब वो कुछ दिनो तक स्‍कूल नहीं आई तो प्रिंसिपल ने उसे बुलाकर स्कूल न आने का कारण पूछा। पीड़िता ने उन्हें तो कुछ नहीं बताया पर अपनी सहेलियों को सारी बात बता दी।

चंडीगढ़ में भी आया है ऐसा ही मामला

चंडीगढ़ में भी आया है ऐसा ही मामला

चंडीगढ़ में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप नफरत करने लगेंगे। यहां 13 साल की एक बेटी के साथ 50 साल के सौतेले बाप ने रेप किया। यह सिलसिला 4 महीनों से चल रहा था। मामला तब सामने आया जब गुमशुम लड़की ने तीन दिनों तक खाना नहीं खाया और उसकी मां ने इस संबंध में उससे बात की। मां द्वारा शिकायत करने पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बच्‍ची को अस्‍पताल में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज चल रहा है।

मां ने हेल्पलाइन 1098 की मदद ली

मां ने हेल्पलाइन 1098 की मदद ली

हेल्पलाइन की टीम से उनके ऑफिस में मुलाकात हुई। इसके बाद वह उनके साथ चलने के लिए तैयार हो गए। इसके बाद मंगलवार को सुबह हेल्पलाइन की टीम मौके पर गई। टीम ने पुलिस को बुलाया और पिता को पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी पिता का सोफा बनाने का काम करता है। उसका एक गोडाउन भी है। उस गोडाउन में अंदर एक कमरा बना हुआ है जिसमें वह रेप करता था। पुलिस ने बताया कि लड़की ने शिकायत की थी कि उसके साथ चार महीने से रेप हो रहा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Father raped three daughter in Ludhiyana.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.