• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली पुलिस ने ट्रैक्टर रैली में जताई गड़बड़ी की आशंका, कहा- पाकिस्तान से बनाए गए 308 ट्विटर हैंडल

|

Farmers Tractor Rally: पंजाब और हरियाणा के किसानों का आंदोलन पिछले दो महीनों से दिल्ली से लगती सीमाओं पर जारी है। किसान संगठनों ने सरकार से कई दौर की वार्ता की लेकिन कोई हल नहीं निकला। जिस वजह से अब वो गणतंत्र दिवस के दिन ट्रैक्टर रैली निकालेंगे। जिसके लिए दिल्ली पुलिस ने उन्हें इजाजत दे दी है। इस बीच रविवार शाम दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी इंटेलिजेंस देपेंद्र पाठक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। साथ ही ट्रैक्टर रैली के दौरान होने वाली गड़बड़ी का खुलासा किया।

    Kisan Andolan: किसानों की Tractor Rally को लेकर दिल्ली पुलिस ने क्या दी हिदायत ? | वनइंडिया हिंदी

    delhi

    मीडिया से बात करते हुए स्पेशल सीपी देपेंद्र पाठक (Dependra Pathak) ने कहा कि खुफिया और विभिन्न अन्य एजेंसियों के माध्यम से इनपुट मिल रहे हैं कि कुछ अराजक तत्व ट्रैक्टर रैली में गड़बड़ी पैदा करना चाहते हैं। इसके अलावा अफवाह फैलाने के लिए पाकिस्तान से 308 ट्विटर हैंडल तैयार किए गए हैं। उन्होंने आगे कहा कि किसानों से बातचीत के बाद ट्रैक्टर रैली की इजाजत दे दी गई है। इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहेंगे, ताकी गणतंत्र दिवस समारोह में कोई दिक्कत ना हो।

    स्पेशल सीपी पाठक के मुताबिक ट्रैक्टर रैली दिल्ली में टिकरी, सिंघु और गाजीपुर सीमा से प्रवेश करेगी। इसके बाद वहां पर लौट जाएगी जहां से वो शुरू हुई होगी। उन्होंने बताया कि जो रैली सिंघु से शुरू होगी वो कंझावला, बवाना, औचंदी बॉर्डर, केएमपी एक्सप्रेस-वे से गुजरेगी और फिर सिंघु बॉर्डर पर लौट जाएगी। वहीं टिकरी सीमा से आने वाली रैली नांगलोई तक जाएगी। साथ नजफगढ़ और वेस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे से गुजरेगी। इसके अलावा गाजीपुर से शुरू होने वाली रैली 56 फीट रोड तक जाएगी और फिर वापस गाजीपुर में आकर खत्म होगी।

    'अगर ऐसा हुआ तो पूरा देश आपको थैंक यू कहेगा', किसान ने PM मोदी की मां हीराबेन को लिखा इमोशनल खत

    योगेंद्र यादव ने कही ये बात

    वहीं पुलिस अधिकारियों और किसान संगठनों के बीच सिंघु बॉर्डर पर बैठक हुई। बाद के बाद स्वराज इंडिया के योगेंद्र यादव ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने ट्रैक्टर रैली की औपचारिक इजाजत दे दी है। हम सभी शांतिपूर्वक रैली निकालेंगे। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि सभी किसान सिर्फ ट्रैक्टर लेकर आएं, ट्रॉलियों को दिल्ली लाने की कोई जरूरत नहीं है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Farmers Protest: Special CP Intelligence Delhi Police on tractor rally
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X