• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Farmers Protest: कंगना रनौत बोलीं-किसानों के आंदोलन की लागत 70 हजार करोड़ है, दिलजीत,प्रियंका से पूछे ये सवाल

|

नई दिल्‍ली। केन्‍द्र सरकार द्वारा लागू किए गए कृषि कानून के खिलाफ पंजाब और हरियाणा के किसानों का आंदोलन को लगभग एक महीना होने वाला है दिल्ली में प्रदर्शन परमीशन न मिलने के कारण किसान संगठनों ने सिंघु बॉर्डर पर ही मोर्चा खोल दिया है। वहीं इस किसान आंदोलन को लेकर एक्‍ट्रेस कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच में सोशल मीडिया पर जमकर वॉर छिड़ी हुई है। वहीं अब दिलजीत के साथ कंगना रनौत ने एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पर भी निशाना साथा है, प्रियंका ने पिछले दिनों किसानों के समर्थन में ट्वीट किया था।

किसानों के आंदोलन की लागत 70 हजार करोड़ है

किसानों के आंदोलन की लागत 70 हजार करोड़ है

कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा है कि किसानों के आंदोलन की लागत 70 हजार करोड़ है क्योंकि इस धरने से कृषि से जुड़े उद्योगों और छोटे कारखानों में आर्थिक मंदी की वजह से दंगे हो सकते हैं। इसके आगे कंगना रनौत ने लिखा दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा क्‍या आप समझते हैं कि आपके कार्यों के गंभीर परिणाम क्या हैं कृपया मुझे बताएं कि इसके लिए कौन भुगतान करेगा?

अमिताभ बच्‍चन से शख्‍स ने पूछा- आप दान क्यों नहीं करते, तो बिग बी ने दिया ये करारा जवाब

कंगना ने आनंद राघुनाथन का ये ट्वीट भी शेयर भी किया

कंगना ने आनंद राघुनाथन का ये ट्वीट भी शेयर भी किया

इसके साथ कंगना ने आनंद राघुनाथन का एक ट्वीट भी शेयर भी किया है। आनंद ने इस अपनी इस पोस्‍ट में लिखा है कि इन प्रदर्शनकारियों ने एपीएमसी का अर्थ बदल दिया है। यह अब कृषि विरोध विपणन समिति के लिए खड़ा है और जिस MSP के लिए वे अपने समर्थन की मांग कर रहे हैं वह माओवादियों की रिहाई और बिचौलियों के लिए वकालत है।

वर्ल्‍ड रिकॉर्ड बनाने के लिए 144 मंजिला टॉवर को किया गया ध्‍वस्‍त, देखें वीडियो

कंगना ने इससे पहले भी किया था ये सवाल

कंगना ने इससे पहले भी किया था ये सवाल

कंगना रनौत ने इससे पहले भी सोशल मीडिया पर दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा से सवाल उठाया था। कंगना ने लिखा था जब प्रसिद्ध और जाने माने कलाकार मासूमों को भड़काते हैं,देश में शाहीन बाग़ जैसे दंग्गे/किसान आंदोलन जैसे विरोध करवाते हैं तो क्या सरकार को उनके ख़िलाफ़ किसी तरह की करवाई या केस नहीं करना चाहिए? क्या इस तरह की देश विरोधी गतिविधियों में खुल कर हिस्सा लेने वालों के लिये कोई सजा नहीं?

Amitabh Bachchan पहनते हैं ये खास चीज, एक्‍टर ने खोला राज इसका क्या है उनके जीवन से कनेक्‍शन

दोनों किसानों को भड़काकर ग़ायब हो गए हैं

दोनों किसानों को भड़काकर ग़ायब हो गए हैं

कंगना ने एक दूसरे ट्वीट में लिखा था मैं चाहती हूँ कि दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा जी जो किसानों के लिये लोकल क्रांतिकारियों की भूमिका में दिखे कम से कम एक वीडियो के माध्यम से किसानों को ये तो बताएँ की उनको विरोध किस बात का करना है,दोनों किसानों को भड़काकर ग़ायब हो गए हैं, और देखो किसानों की और देश की ये हालत है। पहले भी कंगना ने दिलजीत और प्र‍ियंका पर किसानों को गुमराह करने आरोप लगाया था. कंगना ने ट्वीट किया था- किसानों को गुमराह करने के लिए प्रियंका और दिलजीत को लेफ्ट मीडिया से तारीफ मिलेगी,

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Farmers Protest: Kangana Ranaut said - Farmers' movement costs 70 thousand crores, these questions asked from Diljit and Priyanka
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X